Monday, July 22, 2024
Homeदेशलाल किला मैदान में कंगना रनौत से रावण दहन के वक्त नहीं...

लाल किला मैदान में कंगना रनौत से रावण दहन के वक्त नहीं चला तीर, वीडियो वायरल

दिल्ली: दिल्ली के लाल किला ग्राउंड में 24 अक्टूबर की शाम दिल्ली के उपराज्यपाल श्री विनय कुमार सक्सेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने तीर चला कर रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतलों का दहन किया। इस बीच के आरके ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। वीडियो में कंगना का तीर, निशाने की ओर जाने की बजाय धनुष से गिरता दिख रहा है। इस कार्यक्रम के 50 सालों के इतिहास में पहली बार हुआ कि किसी महिला ने रावण के पुतले का दहन किया। सरकार द्वारा पटाखों और आतिशबाजी पर बैन होने की वजह से समारोह में 8 ट्रैक डिजिटल डॉल्बी साउंड सिस्टम की मदद से आतिशबाजी की गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कंगना रनौत, रावण पुतला दहन के दौरान तीर चलाती दिखती हैं, जो गिर जाता है। इस वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा। के आरके अक्सर उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट्स की वजह से चर्चा में रहते हैं। के आरके एक ओर जहां फिल्मों आदि के रिव्यूज देते हैं तो दूसरी ओर सेलेब्स पर भी निशाना साधने में नहीं चूकते हैं। इस बीच के आरके ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। वीडियो में कंगना का तीर, निशाने की ओर जाने की बजाय धनुष से गिरता दिख रहा है।

आरके का ट्वीट और वीडियो

के आरके ने एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है। येवीडियो बीतेदिन दिल्ली के लाल किले मैदान का है, जहां पर कंगना ने रावण के पुतले का दहन किया। वीडियो मेंदिख रहा है कि कंगना ने रावण दाहन के लिए धनुष से तीर छोड़ा लेकिन वो वहीं पर गिर पड़ा। यानी कंगना धनुष-बाण नहीं चला पाईं। के आरके ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वाह.. कंगना जी ने क्या जबरदस्त निशाना लगाया रावण पर।’

50 साल के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी महिला ने रावण के पुतले का दहन

बता दें कि कंगना रनौत, बीती शाम विजयादशमी के मौके पर रावण का पुतला फूंकने के लिए दिल्ली के लवकुश रामलीला में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई थीं। रावण दहन के दौरान कंगना का ये वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और शेयर किया जा रहा है। एक ओर जहां उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है तो दूसरी ओर उनके फैन्स उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।
तेजस में आएंगी नजर गौरतलब हैकि लाल किले पर हर साल आयोजित होने वालेकार्य क्रम के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी महिला ने रावण के पुतले को आग लगाई है। बात कंगना रनौत के प्रोजेक्ट्स की करेंतो वो जल्दी ही फिल्म तेजस में नजर आएंगी । फिल्म 27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments