Wednesday, May 22, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशमध्यप्रदेश के दमोह पहुंचे पीएम, कहा, परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी...

मध्यप्रदेश के दमोह पहुंचे पीएम, कहा, परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी कर रही बैचेन

भोपाल। मध्यप्रदेश में पहले चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह पहुंचे। उन्होंने यहां विशाल जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण की शुरुआत उन्होंने बुंदेलखंडी में लोगों के अभिवादन से किया। पीएम ने कहा ने कहा सबई जनों खों हमाई तरफ से राम-राम पहुंचे। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने जहां सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया। वहीं विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। 

पीएम मोदी ने कहा कि, परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही है। वो कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनी तो आग लग जाएगी। INDI गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं। लेकिन मोदी इनकी धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है। कांग्रेस ने दशकों तक भारत के डिफेंस सेक्टर को कमजोर बनाए रखा। ये लोग सेना के लिए हथियार खरीदने में भी अपना स्वार्थ देखते हैं। ये भाजपा सरकार है जो हमारी सेनाओं को आत्मनिर्भर बना रही है। भारत की पहचान अब दूसरे देशों को हथियार निर्यात करने वाले देश की बन रही है।

पीएम ने आगे कहा कि, जब दुनिया में युद्ध का माहौल हो, घटनाएं घट रही हों, तो भारत में युद्धस्तर पर काम करने वाली सरकार बहुत जरूरी है। आज देश में वो भाजपा सरकार है, जो ना किसी से दबती है और न किसी के सामने झुकती है। हमारा सिद्धांत है – राष्ट्र प्रथम। आज दुनिया के कितने ही देशों की स्थिति बहुत खराब है। कई देश दिवालिया हो रहे हैं। हमारा एक पड़ोसी, जो आतंक का सप्लायर था, वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। ये धरती शूरवीरों और योद्धाओं की धरती है। 

पीएम मोदी ने फ्री राशन योजना का जिक्र करते हुए कहा कि, हर परिवार के लिए राशन और इलाज का खर्च मायने रखता है। इसी को ध्यान में रखते हुए मोदी ने आने वाले पांच वर्ष तक मुफ्त राशन की सुविधा बढ़ा दी है। ये मुफ्त राशन इसलिए, ताकि गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे। आयुष्मान योजना ने भी गरीबों के लाखों रुपये खर्च होने से बचाएं हैं। हर घर जल और हर खेत में पानी भी भाजपा का संकल्प है। बुंदेलखंड में पानी की समस्याओं का समाधान करने के लिए मोदी पूरी ईमानदारी से जुटा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments