Wednesday, May 22, 2024
Homeट्रेंडिंगBREAKING : महानदी में बड़ा हादसा, मंदिर दर्शन करने गए श्रद्धालुओं से...

BREAKING : महानदी में बड़ा हादसा, मंदिर दर्शन करने गए श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी, 7 की मौत

झारसुगुड़ा। महानदी में बड़ा हादसा हुआ है।छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से लगे ओडिशा के रेंगाली थाना अंतर्गत आने वाले शर्धा महानदी घाट में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट गई है। इस हादसे में 7 लोगों के डूबने से मौत और कई लोगों के गायब होने की खबर है। इनमें छत्तीसगढ़ के लोग भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस समेत एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य जारी है। इस घटना को लेकर रायगढ़ एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि झारसुगुड़ा एसपी से चर्चा हुई है। घटनास्थल पहुंचने पर वह पूरी जानकारी देंगे। बताया जा रहा है कि सभी लोग नाव पर सवार होकर पथरसेनी मंदिर दर्शन करने गए हुए थे।

जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में सात लोग लापता हैं। स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया और एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में बचा लिया गया है। वहीं मौके पर स्थानीय पुलिस, ओड्राफ टीम, कलेक्टर, एसपी पहुंचे हुए हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि छत्तीसगढ़ से कुछ लोग महानदी के तट पर स्थित पथरसेनी मंदिर आए थे। सभी को स्थानीय मोटर बोट के माध्यम से यात्रा कराई गई।वहीं से लौटते समय नाव पलट गई। कुछ लोग तैरकर नदी किनारे पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने मछुआरों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया, एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में बचा लिया गया है। सात से अधिक लोग लापता बताए जा रहे हैं।

इस घटना पर झारसुगुड़ा कलेक्टर अबोली सुनील नरवाने ने कहा कि हमने सूचित कर दिया है और हमने बचाव अभियान के लिए सभी संसाधन जुटाए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments