Sunday, April 21, 2024
Homeराज्‍यराजस्‍थानदौसा में बड़ा हादसा, रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत;...

दौसा में बड़ा हादसा, रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत; ढाई घंटे बंद रहा रेलवे ट्रैक

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के दौसा में बड़ा हादसा हुआ है। राजस्थान के दौसा में एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा दौसा के कलेक्ट्रेट सर्किल के पास हुआ है, जहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई। हरिद्वार से उदयपुर जा रही बस दौसा में पुलिया से रेलवे ट्रैक पर जा गिरी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 28 लोग घायल हो गए है। पुलिस मौके पर पहुंची है। देर रात तीन बजे राजस्थान के दौसा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी और कलक्टर, पुलिस अधिकारी और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और उसके बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। दौसा जिले के कलेक्ट्री के नजदीक यह हादसा हुआ।

हरिद्वार से उदयपुर जा रही थी बस

पुलिस उपाधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि हादसे का शिकार बस हरिद्वार से उदयपुर जा रही थी। इस दौरान रात करीब 2:15 बजे यह दुर्घटना हो गई। बस कलेक्ट्रेट सर्किल पर पुलिया पर अपना नियंत्रण खोकर ROB की दीवार तोड़कर रेलवे ट्रैक क ऊपर गिर गई। बस करीब 50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी थी। पुलिस और बचाव दल की मदद से बस सवार लोगों को बाहर निकला गया। एतिहातन दोनों ओर से रेलवे यातायात को भी रोक दिया गया। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक की बाद में मौत हो गई।

घायलों के अस्पताल में कराया भर्ती

दौसा हादसे में हताहत करीब एक दर्जन लोगों को जिला अस्पताल लेजाया गया, जबकि एक अन्य को जयपुर रेफर किया गया है। दौसा एसडीएम राजकुमार कस्वा ने बताया कि हादसे के बाद उपखंड अधिकारी को मौके पर भेजा गया और दुर्घटना स्थल का जायजा लिया गया। चिकित्सकों को घायलों के उपचार के निर्देश दिए गए। हादसे के बाद कलेक्टर कमर उल जमान ने भी राहत कार्यों का जायजा लिया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments