Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्‍यराजस्‍थानRoad accidents: हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7...

Road accidents: हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Road accidents: राजस्थान (Rajasthan)के हनुमानगढ़ जिले में सड़क हादसे (road accidents)में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत (Death)हो गई है। जजजदेर रात्रि को नोरंगदेसर(norangdesar) गांव के पास हुआ यह सड़क हादसा हुआ। दुर्घटना की सूचना पर हनुमानगढ़ एसपी और एसडीएम दुर्घटना स्थल पहुंचे है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा शनिवार रात उस समय हुआ जब परिवार एक समारोह से घर लौट रहा था। हादसे के बाद मेगा हाई वे पर लंबा जाम लग गया। मिली जानकारी के अनुसार इस दर्दनाक सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। ओवरटेक करते समय कार और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। हादसे में मां, दो बेटे, दो बहुएं, पोता और पोती की मौत हो गई।

सभी मृतकों की हुई पहचान

एसएचओ वेद पाल ने कहा कि इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान साठ साल के परमजीत कौर, खुशविंदर सिंह, उनकी पत्नी परमजीत कौर, बेटा मनजोत सिंह और 36 साल के रामपाल उसकी पत्नी रीना एवं बेटी रीता के रूप में हुई है। उन्होंने आगे कहा कि घायलों की पहचान आकाशदीप सिंह और मनराज कौर के रूप में हुई है, जिसको बीकानेर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। एसएचओ पाल ने आगे कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार देर रात हनुमानगढ़ शहर थाना क्षेत्र की है। थाना प्रभारी वेदपाल ने बताया कि मेगा राजमार्ग पर नोरंगदेसर के पास कार और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत में कार सवार परमजीत कौर (60), खुशविन्द्र सिंह (25) उनकी पत्नी परमजीत कौर (22), बेटा मनजोत सिंह (पांच), रामपाल (36) उनकी पत्नी रीना (35), पुत्री रीत (12) की मौत हो गई।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल रामपाल के बेटे आकाशदीप सिंह (14) और खुशविन्द्र सिंह की बेटी मनराज कौर (दो) को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रेफर किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि कार में सवार एक ही परिवार के नौ लोग एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस घर लौट रहे थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए हनुमानगढ़ के जिला अस्पताल भेज दिया गया है। इस संबंध में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments