Friday, June 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP ELection: कांग्रेस ने कमलनाथ को बताया सुपर नाथ, एनीमेटेड वीडिया जारी

MP ELection: कांग्रेस ने कमलनाथ को बताया सुपर नाथ, एनीमेटेड वीडिया जारी

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव अब कुछ ही दिनों में होने वाला है। ऐसे में मध्य प्रदेश के नेता छवि गढ़ने और अपने वादों को जन जन तक पहुंचाने के लिए नेता नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को सुपरनाथ बताया है। कांग्रेस ने एक एनीमेशन वीडियो जारी किया है। इसमें कमलनाथ स्पाइडरमैन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उनके सीने पर पार्टी का चिन्ह पंजा बना है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पीसीसी चीफ कमलनाथ का एनीमेटेड वीडिया जारी किया है। इसमें कमलनाथ स्पाइडरमैन के गेटअप में कांग्रेस के वचन से जनता की तकलीफी दूर करने का वादा करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कार्टून वायरल

विधानसभा चुनाव में अब कार्टून की भी एंट्री हो गई है। सोशल मीडिया पर एक कार्टून तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्टून के जरिए कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने का प्रयास किया है।इस कार्टून में स्पाइडरमैन के रोल में कमलनाथ नजर आ रहे हैं। कमलनाथ हनुमान जी की प्रतिमा के सामने खड़े होकर कह रहे हें कि, भगवान मुझे शक्ति दो ताकि में मध्य प्रदेश की भलाई और कल्याण का काम कर सकूं और प्रदेशवासियों को न्याय दिला सकूं, जिस पर हनुमान जी ने तथास्तु और कमलनाथ स्पाइडरमैन के रूप में नजर आ गए।

सच्चाई और विश्वास के साथ,
आ रहे हनुमानभक्त कमलनाथ।

भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का वादा

वीडियो की शुरुआत में कमलाथ भगवान हनुमान से प्रार्थना करते है कि भगवान मुझे शक्ति दो ताकि मैं मध्य प्रदेश की भलाई और कल्याण का काम कर सकूं। साथ ही प्रदेशवासियों को न्याय दिला सकूं। इसके बाद भगवान के आशीर्वाद देते ही कमलनाथ सुपरमैन के गेटअप में आ जाते है। इसमें कमलनाथ जनता के पास पहुंच कर किसानों का कर्ज माफ, नारी सम्मान योजना में महिला को 1500 रुपए और 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा कर सशक्त बनाने की बात करते है। इसी तरह बढ़े बिजली बिलों को लेकर कमलनाथ 100 यूनिट तक बिजली बिल माफ और 200 यूनिट तक माफ करने का वादा गिना कर घर रोशन करने की बात करते हैं। वहीं, हर युवा को रोजगार और अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने का वचन भी गिनाते दिखते हैं। इसके अलावा महाकाल लोक के घोटाले को लेकर प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का वादा करते हैं। वहीं, आदिवासियों को न्याय दिलाने और उनकी लड़ाई लड़ने का भी वादा करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments