Wednesday, May 22, 2024
Homeट्रेंडिंगआतंकियों के लिए काम कर रहा था हेडमास्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार,...

आतंकियों के लिए काम कर रहा था हेडमास्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर से ग्रेनेड-पिस्तौल बरामद

जम्मू संभाग के जिला पुंछ में पुलिस और सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पुंछ जिले में एक स्कूल हेडमास्टर आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था। जिसे पोलिए ने गिरफ्तार कर लिया है। हेडमास्टर के घर से  दो चीनी ग्रेनेड और एक पाकिस्तानी पिस्तौल बरामद हुआ है। हेडमास्टर को उसके घर से विदेशी निर्मित पिस्तौल और ग्रेनेड के साथ पकड़ा गया है।

बता दें कि कमरुद्दीन नाम के स्कूल हेडमास्टर ओजीडब्ल्यू के तौर पर आतंकवादियों के लिए काम कर रहा था। उसके घर से जांच के दौरान एक पाकिस्तान निर्मित पिस्तौल और चीन निर्मित दो ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। इस खेप का इस्तेमाल पुंछ क्षेत्र में आगामी चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए किए जाने का संदेह है। तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस ने बताया कि पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में रविवार को सेना के 6 सेक्टर के 39 आरआर, रोमियो फोर्स ने पुलिस और एसओजी पुंछ के साथ हरि बुड्ढा में एक संयुक्त अभियान में चलाया। इस दौरान कमरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया, जो ओवर-ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) के तौर पर दहशतगर्दों के साथ काम कर रहा था।

हेडमास्टर पर थी पुलिस की नजर

पुलिस को पहले से ही मास्टर पर आतंकियों का साथ देने का शक था, लेकिन कोई सबूत नहीं मिल रहा था, इसलिए लंबे वक्त से इस पर नजर रखी जा रही थी। करीब दो महीने से पुलिस इसकी हर एक्टिविटी पर नजर रख रही थी। पुलिस को शक है कि राजौरी-पुंछ में पिछले कई आतंकी घटनाओं में मास्टर का हाथ हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments