Monday, April 22, 2024
Homeट्रेंडिंगवनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च

वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च

वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्‍लस ने वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। जिसे बेहद सस्ती कीमत के साथ वनप्‍लस से मिलने वाले सभी तरह के अनुभव की मुख्य विशेषताओं का मेल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन नोर्ड सीरी का सबसे नया सदस्य है।

दो रंगों में

वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन ने बरबस लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले डिज़ाइन पेश करने की अपनी परंपरा जारी रखी है और अब यह दो रंगों में आया है जो यूज़र को भीड़ से अलग कुछ खास होने की फील देंगे। पहला डिज़ाइन, डार्क क्रोम, वनप्‍लस की पहले वाली काले रंगों की थीम पर आधारित है और एक्स्ट्रा ग्लैमर के लिए इसमें सूक्ष्म चमकदार ग्रेडिएंट जोड़ा गया है। दूसरा, सेलाडॉन मार्बल, प्रीमियम और एलिगेंट डिज़ाइन है, जिसमें जीवंत और रोमांचक रंगों का संयोजन किया गया है, जो पहली बार वनप्‍लस 11 मार्बल ओडिसी संस्करण पर देखे गए डिज़ाइनों पर आधारित है। वनप्‍लस नोर्ड सीई4 का डिजाइन पहले से कहीं ज्यादा लंबे समय तक जोशीला और रोमांचक दिखता रहेगा, क्योंकि इसकी आंतरिक संरचना नए तरह से डिजाइन की गई है जो यदि फोन गलती से जमीन पर गिर जाए तो कुशन का काम करती है।

शक्तिशाली परफार्मेंस के साथ भरपूर बैटरी

इन सबके साथ वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन में शक्तिशाली परफॉर्मेंस पंच और भरपूर बैटरी लाइफ को पैक किया गया है। यह सब ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट और 8 जीबी रैम के बलबूते शुरू होता है, जो वनप्‍लस नोर्ड सीई3 की तुलना में इसके परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है। वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन में 256 जीबी तक का रोम है, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसका यह सब परफार्मेंस 5500 एमएएच की बैटरी द्वारा सपोर्ट किया जाता है, जो वनप्‍लस द्वारा किसी फ़ोन में लगाई गई अभी तक की सबसे बड़ी बैटरी है, जो 100 वॉट का सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है और 29 मिनट में 1-100% तक चार्ज हो सकती है। साथ ही, इसका बैटरी हेल्थ इंजन, चार साल के बैटरी चार्जिंग साइकल के बाद भी बैटरी को मजबूत बनाए रहेगा।

शानदार डिस्प्ले और जानदार कैमरा

वनप्‍लस फोन में हमेशा शानदार डिस्प्ले होते हैं और वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन इस मामले में अलग नहीं है। डिवाइस के फ्रंट में हमारे वनप्‍लस 12 फ्लैगशिप डिवाइस पर मिलने वाले कई फीचर्स वाला 6.7 इंच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20. 1:9 है। इसमें एक्वा टच सुविधा है। इसमें शामिल प्रोएक्‍सडीआर तकनीक से इस डिस्प्ले पर छवियां जीवंत हो उठती हैं। फ़ोन के पीछे, इसके केंद्र में सोनी एलवाईटी-600 के साथ एक कैमरा सिस्टम है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन वाला 50-मेगापिक्सल सेंसर है, जिसे उच्च स्तर के डिटेल और ट्रू-टू-लाइफ रंगों वाला शानदार ऑल-अराउंड फोटोग्राफी अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और, अपफ्रंट, 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

कीमत, ऑफर, उपलब्धता

वनप्‍लस डॉटइन, वनप्‍लस स्टोर ऐप, वनप्‍लस ऑफलाइन स्टोर, अमेजान, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और अन्य ऑफ़लाइन पार्टनर ब्रांडों पर वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन 24999 में उपलब्ध होगा और 8+256 वेरिएंट 26999 रुपए में उपलब्ध होगा। वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन की बिक्री 4 अप्रैल से शुरू होगी। लॉन्च की तारीख पर वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को नोर्ड बडस 2आर मुफ्त मिलेगा। अप्रैल से 30 अप्रैल तक वनप्‍लस नोर्ड सीई4 स्‍मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई और वनकार्ड के साथ 1,500 रुपए की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड के साथ 1500 रुपयए और क्रेडिट कार्ड ईएमआई के साथ 1250 रुपए की तत्काल बैंक छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments