Monday, June 17, 2024
Homeट्रेंडिंगखेल-खेल में एस्केलेटर और दीवार के बीच घुसा लिया अपना सिर, देखें...

खेल-खेल में एस्केलेटर और दीवार के बीच घुसा लिया अपना सिर, देखें वीडियो

viral video: बच्चे हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं, लेकिन वे ये नहीं जानते कि कभी-कभी ये मस्ती उनकी जान पर भी भारी पड़ सकती है। हाल ही एक ऐसी घटना सामने आई जिसमें एक बच्चा खेल-खेल में एस्केलेटर और दीवार के बीच अपना सिर घुसा लेता है।
ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि एक बच्चे ने खेल-खेल में अपनी जिंदगी खतरे में डाल दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा एस्केलेटर पर चढ़ता है। फिर पता नहीं उसे क्या मस्ती सूझती है कि वो अपना सिर एस्केलेटर और दीवार के बीच के गैप में डाल देता है। जैसे-जैसे एस्केलेटर आगे बढ़ता है, बच्चा भी उसमें फंसता चला जाता है। पहले तो कोई भांप नहीं पाता कि क्या हो रहा है। हालांकि बच्चे के पास खड़ा एक शख्स उसे तड़पड़ाता देख लेता है और उसका सिर बाहर निकालने की कोशिश करने लगता है। इसी दौरान दूसरा शख्स एस्केलेटर को रोक देता है। फिर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड कर्मियों को बुलाया जाता है।


बच्चे को बचाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मी दीवार को तोड़ देते हैं और एस्केलेटर की रेलिंग हटा देते हैं। कड़ी मश्क्कत के बाद बच्चे की जान बचा ली जाती है। दरअसल यह घटना चीन के हेनान प्रांत के जिनयांग शहर में हुई थी। बच्चा काफी देर तक गैप में फंसा रहा। जिसकी वजह से उसको सांस नहीं आ रही थी। सुरक्षित निकालने के बाद कर्मी उसे तुरंत एम्बुलेंस से अस्पताल ले गए थे। बच्चे का चेहरा छिल गया था और कान पर मामूली चोटें आई थीं, जिससे खून निकल रहा था। हालांकि इलाज के बाद उसकी हालत स्थिर हो गई और उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments