Thursday, July 25, 2024
Homeट्रेंडिंगUrfi Javed Video: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक देख उड़े लोगों के...

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक देख उड़े लोगों के होश..

Urfi Javed Video: मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, Urfi Javed जो कुछ भी करें लेकिन चर्चा में बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, उर्फी अपनी बातों को बिंदास होकर रखती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। वह अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं। उर्फी जावेद की बोल्डनेस के लेवल्स दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अपने हर पोस्ट और वीडियो के साथ उर्फी कुछ नया, अतरंगी और हद से ज्यादा बोल्ड लेकर आती हैं जो सभी को चौंका देता है

एक बार फिर उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी क्रम में हाल ही में Urfi Javed ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्रेस्ट प्लेट कैरी कर अपने लुक से लोगों को हैरान करती नजर आ रही हैं। इस ब्रेस्ट प्लेट को उर्फी ने गोल्डन कलर से पेंट किया है। वहीं, उर्फी ने इसके साथ डार्क ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की है। उन्होंने अपने बालों में बन बनाया हुआ है। इस लुक में उर्फी सुपर बोल्ड नजर आ रही हैं।

यहां से मिला उर्फी को अपने इस लुक का आइडिया

उर्फी जावेद ने अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने कार्डी बी के एक वीडियो में सेम ऐसे देखा था और तभी से वह ऐसा ही लुक करना चाहती थीं। उर्फी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं।

गोल्ड ब्रेस्ट प्लेट पहनने पर ट्रोल हुईं उर्फी

उर्फी जावेद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। उर्फी अजियो के ग्रैजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स में गोल्ड ब्रेस्ट प्लेट पहनकर इवेंट में तो चली गईं लेकिन उसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. ट्रोलर्स उनकी ड्रेस को लेकर उन पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- ‘ये भी क्यों पहना है, नंगी घूम…’ एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘बाप रे, ये लड़की कुछ भी कर सकती है…’ एक और व्यक्ति का कहना है कि उर्फी के खिलाफ शिकायत होनी चाहिए, वे देश की सभ्यता खराब कर रही हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments