Saturday, May 18, 2024
Homeट्रेंडिंगVacuum Cleaner: सफाई के साथ पोंछा भी लगा देगा यह वैक्यूम क्लीनर,...

Vacuum Cleaner: सफाई के साथ पोंछा भी लगा देगा यह वैक्यूम क्लीनर, जानें कीमत

Vacuum Cleaner: डायसन (Dyson) ने अपने नए होम क्लीनिंग डिवाइस डायसन V12s डिटेक्ट स्लिम सबमरीन (Dyson V12s Detect Slim Submarine) वैक्यूम क्लीनर को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस क्लीनिंग डिवाइस नए अटैचमेंट के साथ आता है जो केवल नए ‘सबमरीन’ ब्रांडेड डिवाइस के साथ काम करते हैं। नया अटैचमेंट सबमरीन वेट रोलर हेड है, जो पानी आधारित क्लीनिंग सिस्टम का उपयोग करके गीले और जिद्दी दागों को भी साफ कर देता है। V12 डिटेक्ट स्लिम सबमरीन को कुल छह अटैचमेंट के साथ पेश किया गया है।

Dyson V12s Detect Slim Submarine की कीमत

भारत में डायसन V12s डिटेक्ट स्लिम सबमरीन की कीमत 62,900 रुपये तय की गई है। फिलहाल भारत में इसे 52,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। V12s डिटेक्ट स्लिम सबमरीन भारत में Dyson.in और Dyson डेमो स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। यह डिवाइस V12 डिटेक्ट स्लिम सीरीज का सबसे नया वेरिएंट है, जिसमें V12 डिटेक्ट स्लिम एब्सोल्यूट पैकेज भी शामिल है।

Dyson V12s Detect Slim Submarine की स्पेसिफिकेशन

  • कंपनी ने डायसन वी12एस डिटेक्ट स्लिम सबमरीन के नए अटैचमेंट का डिस्प्ले किया गया है, जिसमें सबमरीन वेट रोलर हेड पर विशेष ध्यान दिया गया। इस फिक्सचर में साफ पानी के लिए एक पानी की टंकी, गंदे पानी के लिए एक केचमेंट एरिया और एक रोलर है जो पानी की मदद से कठोर फर्श को रगड़ने और साफ करने के लिए है।
  • वैक्यूम क्लीनर सिस्टम 18 मिलीलीटर प्रति मिनट की दर से पानी को फर्श पर फेंकता है और इसे स्क्रव और अंत में इसे सोख लेता है। कंपनी का कहना है कि सबमरीन अटैचमेंट मुख्य रूप से गीली गंदगी को साफ करने के लिए है, और यह फर्श पर लगे निशानों और मूल गीली गंदगी जैसे दागों को साफ करने में सक्षम है। हालांकि, इसका पोछा लगाने के लिए भी काफी प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि पानी और रोलर काम करते समय फर्श को प्रभावी ढंग से साफ करते हैं।
  • डायसन का दावा है कि डिवाइस दो रोलर के साथ टारगेट एरिया में 95 प्रतिशत बुनियादी गीले गंदगी को साफ कर सकता है। साथ ही इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है, क्योंकि इसके साथ फ्लेक्सिबल हेड मिलता है।
Dyson V12s 1
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments