Thursday, February 29, 2024
Homeवायरल विडियोआसमान से उतरे 'बजरंगबली', CM मोहन यादव को 'हनुमान' ने पहनाई माला,...

आसमान से उतरे ‘बजरंगबली’, CM मोहन यादव को ‘हनुमान’ ने पहनाई माला, नए सीएम का भव्य स्वागत, देखें VIDEO

Ujjain News: मध्यप्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव शनिवार को उज्जैन में थे। महाकाल की नगरी में सीएम मोहन यादव का अनोखा स्वागत किया गया। यहां उनको ‘बजरंगबली’ में माला पहनाकर आशीर्वाद दिया। इस रैली में वैसे तो सब कुछ अन्य स्वागत समारोह की तरह ही था, लेकिन टावर चौक पर हुए एक स्वागत सम्मान के दौरान रैली में शामिल हजारों लोग उस समय दंग रह गए जब आसमान से नीचे उतरे बजरंगबली ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को माला पहनाई और उनका स्वागत सम्मान कर दिया। उज्जैन स्वागत रैली में हवा में उड़ते हुए बजरंगबली जी सीधे मुख्यमंत्री के रैली रथ में उतरे। वहां पहले हनुमान जी ने जबरदस्त हुंकार भरी और जय श्री राम के नारे लगाए, जिसे देख सभी आनंदित हो उठे।

उज्जैन के टावर चौक पर नवागत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का स्वागत कार्यक्रम रखा गया था। यहां क्रेन के माध्यम से हनुमान जी की वेशभूषा में किरदार निभा रहे कलाकार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पास पहुंच गया। ये दृश्य देखकर सभी उत्साहित हुए। हवा में उड़ते हुए हनुमान जी सीधे मुख्यमंत्री के रैली रथ में उतरे। वहां पहले हनुमान जी ने जबरदस्त हुंकार भरी और जय श्री राम के नारे लगाए, जिसे देख सभी आनंदित हो उठे। मुख्यमंत्री मोहन यादव को बजरंगबली द्वारा क्रेन पर चढ़कर माला पहनाते हुए पल कैमरे में कैद हो गया। अब माला पहनाने का वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बजरंगबली ने मुख्यमंत्री का स्वागत कर माला भेंट की साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी हनुमान जी को सम्मान स्वरूप फूलों की माला पहनाई। उन्हें न सिर्फ हार पहनाया बल्कि उन्हें बधाई भी दी। इस दौरान बजरंगबली ने जय श्री राम के नारे भी लगे स्वागत रैली के दौरान इस प्रकार का दृश्य लोगों के लिए खास आकर्षण का केंद्र बना रहा।
वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इकट्ठा हुई हजारों की भीड़ एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव के स्वागत समारोह के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। यहां हनुमान जी का रूप धारण करने वालो व्यक्ति ने माला पहनाकर सीएम का स्वागत किया और उन्हें आशीर्वाद दिया। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ सीएम को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आई।


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments