Friday, June 14, 2024
Homeवायरल विडियोबाबा बागेश्वर की कथा में हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, देखें Viral...

बाबा बागेश्वर की कथा में हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, देखें Viral Video

Viral Video: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हो रही बागेश्वर बाबा की कथा में देर रात श्रद्धालु से बाउंसर ने मारपीट की। एक के बाद एक श्रद्धालु को सात थप्पड़ जड़ दिए गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पंडाल में लगे निजी सुरक्षाकर्मियों पर आरोप है कि उन्होंने लोगों के साथ मारपीट की. पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की कथा ग्रेटर नोएडा में सजी है. 16 जुलाई तक जैतपुर मेट्रो डिपो के पास बाबा का भव्य दरबार सजा है. भक्तों की सुरक्षा के लिए 2 हजार सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. आयोजक के अनुसार, 12 जुलाई को दिव्य दरबार और 14 जुलाई को सनातन धर्म सभा का आयोजन किया जाएगा. दिव्य दरबार में लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना है. शाम चार बजे से भागवत कथा की शुरुआत होगी. रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा बागेश्वर का सिंहासन सहारनपुर से आया है. कालीन जम्मू और मंच को सजाने के लिए फूल वृंदावन से आए हैं.

ग्रेटर नोएडा से पहले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार दिल्ली में सजा था, जिसमें दूर-दूर से लोग पहुंचे थे. बाबा बागेश्वर की कथा ऐसे समय हुई जब दिल्ली बारिश का सामना कर रही थी. इसके बावजूद बाबा के भक्त कथा सुनने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे.

भारत में होगी राम राज्य की स्थापना- धीरेंद्र शास्त्री

जैतपुर गांव में चल रही भागवत कक्षा के दूसरे दिन बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हिंदू के ऊपर अत्याचार करने वालों की ठठरी और गठरी बांधनी होगी। एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि माथे तिलक लगाने पर एक स्कूल में विद्यार्थियों को रोका गया। आने वाले समय में मंदिर जाने और रामायण पढ़ने से भी रोका जाएगा। ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

उन्होंने भागवत कथा सुनने पहुंचे लोगों से कहा कि अपने बच्चों के मस्तक पर तिलक लगाओ, उनसे रामचरित मानस का पाठ कराओ। याद रखो भारत जैसा राष्ट्र दोबारा मिलने वाला नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वह किसी के विरोधी नहीं हैं, लेकिन लोगों को जगाने आए हैं और जगा कर ही जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments