Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: जुगाड़ी ट्रैक्टर का दिलचस्प वीडियो जो देखकर रह जाएंगे हैरान,...

Viral Video: जुगाड़ी ट्रैक्टर का दिलचस्प वीडियो जो देखकर रह जाएंगे हैरान, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

Viral Video: हमारे देश में एक से बढ़कर एक जुगाड़बाज लोग मौजूद हैं, जो अपने दिलचस्प कारनामों से सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। कोई बाइक, कार, ऑटो, साइकिल या फिर ट्रैक्टर के साथ अलग-अलग जुगाड़ के तमाम वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कोई सात सीट वाली बाइक बना देते है। अब तक लोगों ने जरूरत के मुताबिक कम लागत में काफी अच्छे आविष्कार कर दिखाए हैं। पर कभी-कभी लोग मौज-मस्ती करते हुए भी अपनी कलाकारी दिखाने लगते हैं। सोशल मीडिया पर एक ट्रैक्टर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक ने करीब 12 फीट ऊंचे स्टीयरिंग लगाकर चलाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो को मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा शेयर किया है । जमीन पर चल रहा ट्रैक्टर लेकिन आसमान पर ड्राइवर, ट्रैक्टर चलाने का तरीका देख आनंद महिंद्रा हुए हैरान, शेयर किया वीडियो अपनी ही कंपनी के ट्रैक्टर संग ऐसी हरकत देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा, शेयर किया वीडियो।

कमाल का ट्रैक्टर

आनंद महिंद्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स (ट्विटर) पर शेयर हुए इस वीडियो में एक शख्स ट्रैक्टर पर बैठा है, लेकिन उसकी सीट नॉर्मल सीट से एकदम अलग है। शख्स ने लोहे के रोड के सहारे सीट को ट्रैक्टर से करीब 4 से 5 फीट ऊपर लगाकर रखा है और ट्रैक्टर का हैंडल भी उतनी ही ऊपर है। शख्स ऊंचाई पर बैठकर बड़े ही आराम से इसे चला रहा है। वह ऊपर बैठे-बैठे ही हैंडल घूमाता है और ताज्जुब की बात है कि ट्रैक्टर बड़े ही आराम से चलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को कैप्शन देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, ‘दिलचस्प, लेकिन मेरा केवल एक ही प्रश्न है: क्यों?’।

देखें वीडियो

वीडियो को 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वह आगे तक की ट्रैफिक देखना चाहता है।’ दूसरे ने लिखा, ‘हो सकता है कि वह ट्रैक्टर का उपयोग ऐसे खेत में कर रहा हो, जहां फसल की ऊंचाई इतनी अधिक है और उस स्तर पर बैठकर वह स्पष्ट रूप से देख पाएगा कि, उसे कहां जाना चाहिए! यह जानना जानकारीपूर्ण होगा।’ तीसरे ने लिखा, ‘उन्होंने कंपनी की टैग लाइन, ‘महिंद्रा राइज’ को लिटरली अपनाया।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments