Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोबच्चों के स्कूल बैग का तकिया बनाकर आराम फरमा रहे टीचर का...

बच्चों के स्कूल बैग का तकिया बनाकर आराम फरमा रहे टीचर का Video Viral

Viral Video: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुशनगर क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के प्रधानाध्यापक बच्चों के बैग का तकिया बनाकर सो रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं।

मध्य प्रदेश में सरकारी स्कूलों का क्या हाल है, इसकी पोल एक वीडियो ने खोलकर रख दी। मध्य प्रदेश के छतरपुर के एक स्कूल से जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर समझा जा सकता है कि विद्यालयों में बच्चो के भविष्य की शिक्षकों को कितनी चिंता है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक टीचर बच्चों के स्कूल बैग को तकिया बनाकर आराम फरमा रहा है। जब शिक्षक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के निर्देश दिए।

बच्चों के बैग पर सोते दिखे प्रधानाध्यापक

भले ही शिक्षा विभाग के अधिकारी राज्य में शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए प्रयास कर रहे हों लेकिन कुछ लापरवाह शिक्षकों की कार्यशैली के चलते अधिकारियों के प्रयासों पर पानी फिरता दिख रहा है। ये वीडियो छतरपुर जिले के लवकुशनगर क्षेत्र के एक प्राथमिक स्कूल से सामने आया है, जहां के प्रधानाध्यापक बच्चों के स्कूल बैग को तकिया बनाकर सोते देखा जा सकता है। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दूसरी कक्षाओं के बच्चे लगा रहे झाड़ू

बहरहाल जिला शिक्षा अधिकारी ने उक्त वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो लवकुशनगर विकासखण्ड की प्राथमिक शाला बजौरा का है। वीडियो में विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश कुमार अड़जरिया एक बच्चे के स्कूल बैग को तकिया बनाकर फट्टी पर आराम फरमा रहे हैं और कक्षा के सारे बच्चे लापता हैं। वहीं विद्यालय की अन्य कक्षाओं के बच्चे भी शाला मे झाड़ू लगा रहे हैं। ग्रामीणों द्वारा बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों में चर्चा का विषय बन गया।

बता दें, बीते दिनों शराब पीकर शिक्षक द्वारा शराब की बॉटल लिए फोटो वायरल हुई थी, जिसमें कार्रवाई कर शिक्षक को निलंबित कर दिया गया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments