Monday, June 24, 2024
Homeमनोरंजनफिल्म 'टाइगर 3' ने मारी बाजी, 250 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

फिल्म ‘टाइगर 3’ ने मारी बाजी, 250 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने वाली टाइगर 3 के लिए सफर अब मुश्किल हो गया है। फिल्म का कलेक्शन हर बढ़ते दिन के साथ नीचे गिरता जा रहा है। सलमान खान की फिल्म का ये हाल रिलीज के महज दो हफ्ते के भीतर हो गया है।

टाइगर 3 सुपरहिट फ्रेंचाइजी की फिल्म है। ऐसे में दर्शकों को नई फिल्म से भी काफी उम्मीद थी। फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला, जिसने टाइगर 3 को एडवांस बुकिंग में फायदा दिया।

कैसी थी फिल्म की शुरुआत ?

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई टाइगर 3 ने ओपनिंग डे पर टिकट खिड़की पर 44.50 करोड़ कमाए। इसके बाद भी फिल्म का बिजनेस आगे बढ़ा। दूसरे दिन लगभग 59 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 44 करोड़ का कलेक्शन किया।

कैसे गिरा टाइगर 3 का बिजनेस ?

शुरुआत के तीन दिनों के बाद टाइगर 3 की कमाई में गिरावट आई, जो 12वें दिन भी जारी। फिल्म अपने दूसरे सोमवार यानी 20 नवंबर से सिंगल डिजिट में बिजनेस कर रही है। अब तो टाइगर का कलेक्शन 5 करोड़ के भी नीचे पहुंच गया है।

सिंगल डिजिट में पहुंचा बिजनेस 

टाइगर 3 के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो सोमवार को फिल्म ने 7.35 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, मंगलवार को कमाई 6.70 करोड़ और बुधवार को 5.81 करोड़ रही है। गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन एक बार फिर नीचे गिरा।

गुरुवार को दिन कमाए कितने करोड़ ?

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 12 वें दिन टाइगर 3 ने देशभर में लगभग 4.70 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ अब तक फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 254.46 करोड़ का नेट बिजनेस किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments