Wednesday, February 21, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: ड्राइविंग स्किल्स या जोखिम? वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर मचा...

Viral Video: ड्राइविंग स्किल्स या जोखिम? वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर मचा है बवाल!

Viral Video: आपने फिल्मों में को कई कार स्टंट देखे होंगे जो हैरान करने वाले होते हैं, आप सोच रहे होंगे कि जब ऐसे काम में इतना ज्यादा खतरा है कि तो लोग जानबूझकर अपनी जान जोखिम में क्यों डाल देतें हैं. दरअसल सोशल मीडिया के दौर में हर किसी को अटेंशन पाने की चाहत होती है. कई लोग तो इसके जरिए अच्छा पैसा कमाते हैं. जितने ज्यादा लाइक्स, कमेंट्स और व्यूज आएंगे, उतनी ही ज्यादा पॉपुलैरिटी बढ़ेगी. सोशल मीडिया की दुनिया में ‘हैवी ड्राइवर्स’ के तमाम वीडियो मौजूद हैं जिनमें कुछ क्लिप हमें हैरान कर देते हैं। आपके लिए हम एक ऐसा ही वायरल वीडियो लाए हैं। इस क्लिप में एक शख्स कार को मोड़ता नजर आ रहा है। लेकिन जिस जगह पर वह गाड़ी को मोड़ रहा है, वह देखकर इंटरनेट की जनता उसकी ड्राइविंग स्किल की फैन हो गई है। वहीं इस वीडियो ने इंटरनेट की जनता के तोते उड़ा दिए हैं!

इस 44 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि पहाड़ की संकरी सड़क पर जैसे-तैसे शख्स पूरी गाड़ी को मोड़ने की कोशिश कर रहा है। इस चक्कर में कार के पिछले पहिए सड़क से नीचे हवा में लटक जाते हैं। यह देखकर बहुत से यूजर्स को लगता है कि कार अब गई नीचे। लेकिन शख्स जरा सी जगह में भी कार को मोड़ने में कामयाब रहता है। हालांकि, बहुत से यूजर्स पूछ रहे हैं कि गाड़ी वहां लेकर ही क्यों गया। उसने यह कारनामा कैसे किया यह आप वीडियो में देख लीजिए।

95 लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो

यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। अबतक वीडियो को 56 हजार से ज्यादा लाइक्स, 95 लाख व्यूज और तीन हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें, इस वायरल वीडियो को X हैंडल @TheFigen_ ने 23 नवंबर को शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने ड्राइवर की बेमिसाल स्किल को देखते हुए लिखा – मास्टर। जब पब्लिक ने यह क्लिप देख तो वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। एक शख्स ने लिखा – आखिर वो वहां गया ही क्यों? ऐसा करने की क्या वजह है? दूसरे ने कहा कि बेवजह इतना जोखिम भरा कारनामा किया। वहीं अन्य यूजर ने लिखा- इतनी सी जगह में जाने की जरूरत ही क्या थी! वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए।

यहां देखें बेहतरीन ड्राइविंग का नमूना!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments