Saturday, May 18, 2024
Homeमनोरंजनराम चरण ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात...

राम चरण ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात…

साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ऑस्कर जीतने के बाद फैंस उन्हें और फिल्म की टीम को लगातार बधाई दे रहे हैं। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज शुक्रवार को दिल्ली में राम चरण से मुलाकात की। इस दौरान अभिनेता के पिता चिरंजीवी भी वहां मौजूद थे। गृह मंत्री ने उन्हें गाने 'नाटू नाटू' के ऑस्कर जीतने पर बधाई दी।

तस्वीर हुई वायरल

राम चरण और अमित शाह की मुलाकात के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अमित शाह और राम चरण अपने हाथों में फूलों का एक गुलदस्ता पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके बगल में अभिनेता के पिता और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी खड़े हैं। अब फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राम चरण मुलाकात की शुरुआत में गृह मंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए उनका अभिवादन कर रहे हैं। इसके बाद वह उन्हें शॉल देकर सम्मान दे रहे हैं। अमित शाह ने राम चरण को ऑस्कर जीतने के लिए भी बधाई दी। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि चिरंजीवी के चेहरे पर गर्व का भाव नजर आ रहा है। वह अपने बेटे रामचरण की उपलब्धियों से बहुत खुश हैं।

ऑस्कर जीतने की दी बधाई

इससे पहले भी गृह मंत्री ने ट्वीट के जरिए 'नाटू नाटू' के ऑस्कर जीतने पर बधाई दी थी। अमित शाह ने ट्वीट किया था, 'भारतीय सिनेमा के लिए एक ऐतिहासिक दिन, क्योंकि 'नाटू नाटू' गीत ने ऑस्कर पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है। यह गीत भारतीयों के साथ-साथ दुनिया भर के संगीत प्रेमियों की जुबान पर है। टीम 'आरआरआर' को बधाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments