Thursday, July 25, 2024
Homeमनोरंजनफिल्म 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ इस दिन होगी रिलीज

'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा आगामी फिल्म 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी' के लिए निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ फिर काम करने को तैयार हैं.  फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी' के तीन पोस्टर जारी किए हैं, जो नक्सलवाद की एक गंभीर तस्वीर पेश करते हैं.

पहले पोस्टर में एक्ट्रेस अदा शर्मा आईजी नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं. इस पोस्‍टर में उन्‍हें युद्ध के मैदान में दिखाया गया है, जहां वह बंदूक उठाए हुए दुश्मनों पर निशाना साथ रही हैं. वहीं, दूसरे पोस्टर में कुछ लोगों को सड़क पर लटका हुआ दिखाया गया है. फिल्म के तीसरे में एक विलेन कैमरे की ओर घूर रहा है और उसके पीछे आग भड़क रही है.

जारी किए गए फिल्म के तीन पोस्टर

मकर संक्रांति के अवसर पर फिल्म का पहला लुक तीन पोस्टर्स के जरिये जारी किया गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा इन पोस्टर्स में कर दिया गया है. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी.

'स्वतंत्र भारत के एक और घातक रहस्य को सामने लाने का साहस जुटाया'

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा, ''द केरल स्टोरी के अभूतपूर्व प्यार और आशीर्वाद के बाद हमने स्वतंत्र भारत के एक और घातक रहस्य को सामने लाने का साहस जुटाया है. यह हमारे देश के केंद्र में स्थित बस्तर से है. अपमानजनक, जघन्य और घृणित सत्य हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं, जो आपको आपके अस्तित्व को झकझोर कर रख देगा. हमारा दृढ़ विश्‍वास है कि हमें आपका पहले जैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा.''

'असहज सच्चाइयों को उजागर करने का सफर जारी'

फिल्म के बारे में बात करते हुए विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी' के साथ असहज सच्चाइयों को उजागर करने का सफर जारी है. उन्‍होंने कहा, ''द केरल स्टोरी के बाद हम एक और विस्फोटक कहानी को उजागर करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस साहसिक और ईमानदार फिल्म को पेश करना सम्मान की बात है, जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी. विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित, बस्तर : द नक्सल स्टोरी सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments