Friday, June 21, 2024
Homeमनोरंजनकब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म 'सैम...

कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’?

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी 'सैम बहादुर' सिनेमाघरों में अपना जादू चला रही है। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई 'सैम बहादुर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी, इसको लेकर चर्चा अभी से शुरू हो गई है। इस बीच एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है।

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित 'सैम बहादुर' पिछले हफ्ते 'एनिमल' के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी। भले ही फिल्म का बिजनेस 'एनिमल' जितना नहीं है, लेकिन फिर भी विक्की कौशल की मूवी अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि, फिल्म को शानदार रिव्यू मिले हैं। क्रिटिक्स या ऑडियंस ही नहीं, बल्कि फिल्मी सितारे भी 'सैम बहादुर' की जमकर तारीफें कर रहे हैं। 

कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी सैम बहादुर

बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' हाफ सेंचुरी मारने के करीब है। इस बीच कई लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप थिएटर की बजाय ओटीटी पर इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपको एक-दो हफ्ते नहीं बल्कि करीब 8 हफ्ते का इंतजार करना होगा। जी हां, फिल्म जनवरी से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म का ओटीटी प्रीमियर डेट 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे रखी गई है। अगर ये जानकारी सही है तो लोग गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभक्ति से भरी इस फिल्म को देख सकेंगे। हालांकि, अभी ऑफिशियली इसकी अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

RSVP के बैनर तले बनी 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानकेशॉ की बायोपिक है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में सान्या माल्होत्रा और फातिमा सना शेख की मुख्य भूमिका है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments