Friday, June 21, 2024
Homeराज्‍यछत्‍तीसगढरेलवे में नौकरी में लगाने का झांसा देकर लाखो रुपये लेने वाली...

रेलवे में नौकरी में लगाने का झांसा देकर लाखो रुपये लेने वाली महिला गिरफ्तार 

तिफरा में रहने वाली महिला ने कई लोगों को रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर रुपये लिए लिए थे। नौकरी नहीं लगने पर पीड़ितों ने अपने रुपये वापस मांगे, तो महिला गोलमोल जवाब देने लगी। इस पर तोरवा थाने में शिकायत की गई। इधर गुरुवार को महिला रेलवे क्षेत्र में घूम रही थी।

रेलवे पुलिस ने महिला को पकड़कर तोरवा पुलिस के हवाले कर दिया है। महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में रहने वाली महिला अनुसुइया उइके तिफरा में किराए के मकान में रहती है। कुछ लोगों ने तोरवा थाने में शिकायत की है कि महिला ने रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रुपये लिए हैं। नौकरी नहीं लगने पर पीड़ितों ने अपने रुपये वापस मांगे तो महिला गोलमोल जवाब देने लगी।

शिकायत मिलने पर तोरवा पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच गुरुवार को संदेही महिला रेलवे क्षेत्र में किसी काम से आई थी। इसकी जानकारी पीड़ितों को लगी तो रेलवे पुलिस की मदद से संदेही को पकड़ लिया गया। संदेही महिला को तोरवा पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। वहीं, शिकायत करने वालों को भी थाने बुलाया गया है। पीड़ितों के बयान और महिला से मिली जानकारी के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments