Wednesday, February 21, 2024
HomeदेशAccident News : बरेली-नैनीताल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, हादसे में 8...

Accident News : बरेली-नैनीताल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, हादसे में 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Bareilly Accident News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां नैनीताल हाइवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई, जिसके बाद कार में सवार सभी लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 8 लोगों की मौत हुई है। एसएसपी की तरफ से भी पुष्टि की गई है। बरेली में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है। कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई, जिसके बाद कार में सवार सभी लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। गाड़ी के सेंट्रल लॉक होने की वजह से बाहर आने का मौका नहीं मिला।

हादसा देर रात हुआ

घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बरेली, आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश कुमार सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। वहीं दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सभी शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है, वहीं 3 मृतकों की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि हाइवे पर कार जाकर ट्रक से टकरा गई और फिर घिसटती हुई चली गई। इससे कार में आग लग गई। गाड़ी अंदर से सेंट्रली लॉक थी, जिससे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और सभी की जलकर मौत हो गई। मृतकों को बाहर निकाल लिया गया है। इनमें 7 बड़े लोग और एक बच्चा है। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। बरेली जिले में भोजीपुरा थाना क्षेत्र के नैनीताल हाइवे पर देर रात यह हादसा हुआ। कार सवार सभी मृतक बहेड़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार का टायर फटने के बाद कार जाकर ट्रक से टकरा गई। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

हादसे के बाद से डंपर का ड्राइवर फरार

बताया जा रहा है कि आर्टिगा कार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के नारायण नगला निवासी फुरकान ने बुक किया था। ये सभी लोग बरेली से बहेड़ी को वापिस लौट रहे थे, मगर रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे के शिकार सभी आठ लोगों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं डंपर में आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि डंपर का ड्राइवर हादसे के बाद संभवता फरार हो गया, क्योंकि डंपर के पास कोई नहीं मिला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments