Wednesday, February 21, 2024
Homeदेश2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, पिता ने किया...

2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, पिता ने किया बड़ा खुलासा

मंडी: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर लगातार चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही हैं। वहीं, अब उनके पिता ने इन चर्चाओं को विराम लगा दिया है। कंगना के पिता ने उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की बात स्वीकार की है। हालांकि, पिता ने कहा कि भाजपा तय करेगी कि बेटी कंगना को कहां से चुनाव लड़वाना है। अभिनेत्री कंगना रनौत के पिता अमरदीप ने स्पष्ट किया है कि कंगना भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वह कहां से चुनाव लड़ेंगी, इस बात को पार्टी नेतृत्व ने ही तय करना है। बड़ी बात यह है कि कंगना ने दो दिन पहले कुल्लू में अपने घर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद से उनके चुनाव लड़ने की चर्चाओं को और बल मिला था। लेकिन अब पिता ने स्पष्ट कर दिया है कि कंगना चुनाव लड़ेंगी।

आरएसएस के कार्यक्रम में भी आई थी

बीते सप्ताह हिमाचल के बिलासपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तरफ से सोशल मीट कार्यक्रम करवाया गया था। इसमें भी कंगना पहुंची थी और कहा था कि आरएसएस की विचारधारा, उनकी विचारधारा से मेल खाती है। बता दें कि कंगना के मंडी लोकसभा सीट या फिर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं।

मंडी की रहने वाली हैं कंगना

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मूलतः मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भांबला गांव की रहने वाली हैं. उन्होंने मनाली में भी अपना एक घर बना रखा है। उनका परिवार अब मनाली में ही रहता है। कुछ माह पहले ही कंगना रनौत ने गुजरात के द्वारका में मीडिया से बातचीत में स्पष्ट किया था कि अगर भगवान की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। इसके बाद कंगना के चुनाव लड़ने को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments