Saturday, May 25, 2024
Homeदेशमुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सरकारी आवास में हथियार लेकर घुस रहा संदिग्ध...

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सरकारी आवास में हथियार लेकर घुस रहा संदिग्ध गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सूरक्षा में बड़ी चूक हुई है। कोलकाता पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान शेख नूर आलम के तौर पर की गई है. आरोपी सीएम आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था. इतना ही नहीं आरोपी के पास से चाकू और असलहा भी बरामद किया गया है.

कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान शेख नूर आलम के रूप में की गई है. आरोपी शेख नूर आलम के पास से बंदूक और चाकू के अलावा कुछ प्रतिबंधित पदार्थ भी पाए गए हैं. इतना ही नहीं आरोपी शख्स के पास से एजेंसियों के कई आईडी कार्ड भी मिले हैं. कमिश्नर ने बताया कि वह जिस कार से वहां पहुंचा था. उस पर पुलिस का स्टिकर था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस, एसटीएफ, विशेष जांच शाखा आरोपी से पूछताछ कर रही हैं और जांच में जुटी हैं।

कोलकाता में टीएमसी की शहीद दिवस रैली आज

कोलकाता में आज (21 जुलाई) को होने वाली टीएमसी की शहीद दिवस रैली में ममता बनर्जी कई एलान कर सकती हैं. लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की रैली का फोकस सभी समुदायों पर है, जिसमें एससी-एसटी से लेकर अल्पसंख्यक तक सभी शामिल हैं. ममता ने कहा है कि वो मणिपुर का दौरा करने के संबंध में अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात कर रही हैं, जिसे लोकसभा चुनाव 2024 के लिहाज से भी अहम माना जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments