Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीतितेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ने ओवैसी को एक और निज़ाम कहा

तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ने ओवैसी को एक और निज़ाम कहा

हैदराबाद । तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी ने एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर कड़ा प्रहार कर उन्हें दूसरा निजाम बताया है। रेड्डी ने दावा किया कि ओवैसी परिवार हैदराबाद से नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र से शहर में आया है।
विधानसभा चुनाव से पहले औवेसी पर हमला कर कांग्रेस नेता ने कहा, एक और निजाम हैं, जो शास्त्रीपुरम पहाड़ी पर रहते हैं। वह कहते हैं कि हैदराबाद हमारा शहर है, लेकिन वे वास्तव में शोलापुर, महाराष्ट्र से आए हैं। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ने कहा कि इस बार कांग्रेस मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) को हरा देगी। कांग्रेस नेता ने रैली को संबोधित करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को समर्थन देने पर ओवैसी से सवाल किया।
एमआईएम, जो हैदराबाद में एक प्रमुख राजनीतिक ताकत है, तेलंगाना राज्य के गठन के बाद से केसीआर का समर्थन कर रही है। रेवंत रेड्डी ने कहा कि इस बार तेलंगाना के मुसलमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े केसीआर को समर्थन स्वीकार नहीं करने वाले हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, आप चोरों का समर्थन कर रहे हैं। आप बार-बार लोगों से केसीआर को चुनने के लिए कह रहे हैं। क्योंकि उन्होंने संसद में तीन तलाक विधेयक, अनुच्छेद 370 पर मोदी का समर्थन किया, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के चुनाव में भाजपा का समर्थन किया और नोटबंदी और जीएसटी का समर्थन किया।
केसीआर पर एक लाख करोड़ रुपये लूटने का आरोप लगाते हुए रेडडी ने औवेसी से जानना चाहा कि इसमें उनका कितना हिस्सा है। उन्होंने केसीआर और केटीआर पर निशाना साधते हुए कहा, पिता-पुत्र की जोड़ी राज्य को लूट रही है। उन्हें भगाने का समय आ गया है। रेवंत रेड्डी ने याद दिलाया कि यह कांग्रेस सरकार थी जिसने मुसलमानों को चार प्रतिशत आरक्षण प्रदान किया था और जिसने पुराने शहर के लिए मेट्रो रेल लाइन को मंजूरी दी थी, लेकिन केसीआर ने काम लंबित रखा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments