Monday, June 17, 2024
Homeवायरल विडियोViral News: सड़क पर उतरा हेलीकॉप्टर, जाम में फंसे लोग, इंटरनेट पर...

Viral News: सड़क पर उतरा हेलीकॉप्टर, जाम में फंसे लोग, इंटरनेट पर मची हलचल

Viral News: बेंगलुरु के एक अजीबोगरीब दृश्य ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी. वायरल तस्वीर में सड़क पर पार्क हेलीकॉप्टर देख लोगों को हैरानी हो रही है। जो कि शहर के यातायात के बीच एक न भूलने वाला पल बन गया. ट्रैफिक जाम, तो लोग झुंझला जाते हैं। ऐसे में अगर किसी दिन आपको ये पता चले कि ऑटो, कार, बस या ट्रक के बजाय हेलीकॉप्टर के कारण जाम लगा है तो आपका रुख क्या होगा? सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें बेहद बिजी रोड पर सिर्फ इस वजह से जाम लग गया, क्योंकि किसी ने हेलीकॉप्टर सड़क कर पार्क दिया था। @surana620 के एक ट्वीट में कैद यह घटना तेजी से वायरल हो गई और इसे पीक बेंगलुरु मोमेंट का खिताब मिला.

बुरा फंस गए लोग!

सड़क को पूरी तरह घेरकर खड़े हेलीकॉप्टर और उसके हटने का इंतजार कर रहे व्हीकल्स का फोटो एक्स (x) पर अमन सुराना (@surana620) नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा है- बेंगलुरु के ट्रैफिक का कारण। यह फोटो हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) एरिया का लग रहा है। यूजर ने दावा किया है कि ये तस्वीर बेंगलुरु की है। लेकिन इस बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। वायरल इमेज में देखा जा सकता है कि सड़क पर पार्क हेलीकॉप्टर को देख लोग हैरान हैं और घेरकर खड़े हुए हैं, जबकि बहुत सारे लोग बाइक व अन्य व्हीकल्स पर सवार दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वाहनों में बैठे लोग हेलीकॉप्टर के सड़क से हटने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वे आगे अपने गंतव्य की तरफ रवाना हो सकें।

ऑफिस लेट होने का बहाना…

7 सितंबर को पोस्ट की गई वायरल तस्वीर, लोगों का ध्यान खींच रही है। इसे 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर ने तो इसे लेकर जोक्स भी पोस्ट किए हैं, जिनमें अपने ऑफिस लेट पहुंचने का कारण बताना भी शामिल है। एक यूजर ने लिखा- अपने बॉस को बताऊंगा कि आज एक चिड़िया सड़क पार कर रही थी, इसलिए मैं लेट हो गया। दूसरे ने कमेंट किया- HAL एरिया के रहने वाले इस फोटो को अपने काम पर लेट आने के बहाने के तौर पर यूज कर सकते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर ऐसा बीस्ट मेरे सामने मौजूद है तो मुझे ट्रैफिक की कोई चिंता नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments