Wednesday, February 21, 2024
HomeखेलIND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ इंदौर में आज खेला जाएगा दूसरा...

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ इंदौर में आज खेला जाएगा दूसरा टी20 मैच, फैंस ने किया जोरदार स्वागत

IND vs AFG: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली दूसरे टी20 मुकाबले के लिए इंदौर पहुंच गए है। इंदौर पहुंचने पर उनके फैंस ने एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। उनके इंदौर पहुंचने की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान फैंस ने उनके माथे पर टीका भी लगाया है। बता दें कि भारतीय टीम का अगला मुकाबला भारत-अफगानिस्तान के बीच 14 जनवरी रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाले टी-20 सीरीज का दूसरा मैच होगा। इसके लिए दोनों देश की टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं। दोनों ही टीमें मोहाली से चार्टर्ड प्लेन से इंदौर आईं। खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच इंदौर एयरपोर्ट से सीधे होटल ले जाया गया। सीरीज का पहला मैच मोहाली में गुरुवार को खेला गया था। इसमें भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में शानदार जीत हासिल की थी। अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के बाएं हाथ के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने तेज तर्रार 60 रन की पारी खेली थी। जिसकी वजह से भारतीय टीम 15 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत गई थी, 14 महीने बाद वापसी करने वाले रोहित शर्मा 2 गेंद खेलकर ही रन आउट हो गए थे।

यह खिलाड़ी पहुंचे

इंदौर में शुक्रवार को रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल, अक्षर पटेल, रिंकू सिंह, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर और तिलक वर्मा सहित अन्य खिलाड़ी पहुंचे हैं। इन सभी खिलाडिय़ों की सुरक्षा के चलते होटल के बाहर भी पुलिस बल तैनात किया गय है। वहीं स्टेडियम के आसपास और अंदर भी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं।

सभी के खेलने की उम्मीद

इंदौर के होलकर स्टेडियम का रिकॉर्ड रहा है कि यहां पर भारतीय टीम द्वारा खेला गया वनडे और टी20 सीरीज का हर दूसरा मुकाबला भारत ने जीता है। अफगानिस्तान को देखते हुए भारतीय टीम यह रिकॉर्ड कायम रख सकती है।मैच में सभी बड़े खिलाड़ियों के खेलने की उम्मीद है. हालांकि, अफगानिस्तान के स्टार ऑल राउंडर राशिद खान इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments