Friday, June 21, 2024
Homeखेलभारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अहमदाबाद टेस्ट से हुए बाहर..

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अहमदाबाद टेस्ट से हुए बाहर..

अहमदाबाद टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते पूरे मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें मैच के तीसरे दिन पीठ के निचले हिस्से में दर्द हुआ था। इसके बाद वह भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं आए। अब दूसरी पारी में भी वह उपलब्ध नहीं होंगे। श्रेयस की इस चोट ने उनके वनडे सीरीज में खेलने पर भी संशय खड़ा कर दिया है।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 17 मार्च से हो रही है। सीरीज का पहला मैच वानखेड़े में शुक्रवार को होगा।

वहीं, दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी मैच 22 मार्च को चेन्नई में होगा।श्रेयस अय्यर चोट की वजह से इस सीरीज का पहला मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे। ऐसे में नागपुर में हुए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह मौका दिया गया था। इस मैच में भारतीय टीम पारी और 132 रन से जीती थी। हालांकि, सूर्यकुमार यादव अपने टेस्ट करियर की पहली पारी में सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हो गए थे।

अहमदाबाद टेस्ट ड्रॉ होने की कगार पर पहुंच गया है। इस मुकाबले में पांचवें दिन का खेल जारी है। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। इसके बाद भारत की एक पारी भी बाकी है। ऐसे में यह मैच ड्रॉ होने की संभावना बहुत ज्यादा है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक भारत के पास 70 रन से ज्यादा की बढ़त है। अगर भारतीय गेंदबाज कमाल करते हैं और ऑस्ट्रेलिया को 100 रन के अंदर आउट कर देते हैं तो टीम इंडिया यह मैच जीत सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments