Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशआम आदमी पार्टी 230 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी 230 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

भोपाल। आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। गत दिनों बेंगलुरु में 26 विपक्षी दलों की बैठक में सभी दलों ने मिलकर इंडिया नाम का नया गठबंधन बनाया है। नया गठबंधन बनाने के बाद भी आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी। रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश भापी विधायक बीएस जून ने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार के हर रोज नए-नए मामलों का खुलासा हो रहा है। बच्चों की ड्रेस में घोटाला, पोषण आहार में घोटाला, महाकाल लोक निर्माण में घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाला।

भाजपा के राज में मध्य प्रदेश घोटालों का प्रदेश बन गया है। पटवारी भर्ती परीक्षा व्यापम से भी बड़ा घोटाला है। पटवारी भर्ती में एक विधायक के कॉलेज से 114 अभ्यर्थी पास हो गए, जिसमें से 7 टॉप 10 में हैं। हैरानी की बात ये है कि जौरा में 21 में से 16 सफल अभ्यर्थियों को एक जैसी ही कान से सुनने की समस्या है और सब के सब एक ही जाति के हैं। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए और सरकार इस भर्ती को रद्द करें।

4 अगस्त को परिवर्तन यात्रा का समापन होगा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने कहा कि प्रदेश के हर जिले में हम परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं। 4 अगस्त को परिवर्तन यात्रा का समापन होगा। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा के दौरान लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति एक जुड़ाव दिख रहा है और हमें अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments