Thursday, June 20, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशसीएम के रोड शो में बड़ा हादसा, स्वागत के लिए बना मंच...

सीएम के रोड शो में बड़ा हादसा, स्वागत के लिए बना मंच भरभरा कर टूटा

नीमच: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान विकास पर्व के चलते लगातार मध्य प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी जगह पर मुख्यमंत्री का रोड शो भी हो रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग सीएम का फूलों के साथ में स्वागत करते हुए भी नजर आ रहे हैं। रोड शो के दौरान मध्यप्रदेश के नीमच जिले में जनपद पंचायत की ओर से बनवाया गया मंच भरभरा कर गिर गया। इस दौरान पंचायत के चार कर्मचारी घायल हो गए। जब मंच गिरा उस दौरान सीएम शिवराज का रोड शो वहीं से गुजर रहा था।

सीएम के स्वागत के लिए रोड पर मंच लगाए गए

खबरों के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान मनासा विधान सभा में पहुंचे। जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और जनता सीएम शिवराज सिंह का स्वागत करते हुए नजर आए रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग फूलों से सीएम का स्वागत करते हुए दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, सीएम के स्वागत के लिए रोड पर मंच लगाए गए थे।

घायलों इलाज जिला चिकित्सालय में जारी

सीएम का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में एक ही मंच पर सैकड़ों कार्यकर्ता चढ़ गए। ऐसे में मंच भरभरा कर टूट गया। जिससे मंच पर मौजूद सभी कार्यकर्ता नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि घायल कर्मचारियों का पैर फैक्चर हुआ है, जिनका इलाज जिला चिकित्सालय नीमच में जारी है।

शिवराज सिंह चौहान मनासा में आयोजित विकास पर्व में 1245.42 करोड़ के विभिन्न 13 कार्यो का भूमिपूजन कर शिलान्यास करने मनासा पहुंचे थे। कार्यक्रम के पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर से मनासा से तीन किलोमीटर दूर ग्राम बरडिया हेलीपैड पर पहुंचे। यहां से मुख्यमंत्री ने रोड शो शुरू किया। रोड़ शो में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान कई स्थानों पर मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए जगह-जगह मंच बनाए गए। वहीं, जनपद पंचायत मनासा द्वारा भी सीएम के स्वागत के लिए मंच बनाया गया। मंच पर भीड़ अधिक होने के कारण सीएम का स्वागत करने के दौरान जनपद पंचायत द्वारा बनाया गया मंच सीएम के सामने ही भरभरा कर गिर गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments