Wednesday, February 21, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP: 6 साल से नंगे पैर रहे बीजेपी नेता को शिवराज ने...

MP: 6 साल से नंगे पैर रहे बीजेपी नेता को शिवराज ने पहनाए जूते, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को पूर्व सीएम जूते पहनाते हुए नजर आ रहे है। दरअसल, रामदास पुरी ने पिछले 6 साल से कोई जूते चप्पल नहीं पहने थे। उन्होंने साल 2017-18 साल में संकल्प लिया था कि जब तक बीजेपी दोबारा सत्ता में नहीं आएगी तब तक वह जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। अब जब बीजेपी एक बार फिर सत्ता में आ गई है तो शिवराज सिंह चौहान ने खुद उनको जूते पहनाकर अपना संकल्प पूरा कराया।

शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा

शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, रामदास पुरी जैसे कार्यकर्ता पार्टी की शक्ति और पूंजी हैं।अनूपपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक वे जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गयी और उनका संकल्प पूरा होने पर हमने उन्हें आज जूते धारण करवाये हैं।

रामदास पुरी जैसे कार्यकर्ता पार्टी की शक्ति और पूंजी हैं

अनूपपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रामदास पुरी जी ने संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक वे जूते चप्पल नहीं पहनेंगे।


उन्होंने आगे कहा, ऐसे समर्पित और कर्मठ कार्यकर्ता पर भाजपा को गर्व है और ऐसे ही कार्यकर्ता आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प को भी पूरा करके अपने देश को भी समृद्ध और विकसित बनाने में योगदान देंगे। मैं रामदास जी को प्रणाम करता हूं। आपको बता दें, मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी वे 163 सीटों पर जीत हासिल कर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई थी जबकि कांग्रेस महज 66 सीटों पर ही जीत हासिल कर पाई थी। इसके बाद बीजेपी ने उज्जैन दक्षिण से विधायक बने मोहन यादन को बतौर मुख्यमंत्री चुना था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments