Sunday, July 14, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: 20 रुपये के नोट का ऐसा किया जुगाड़, वीडियो देख...

Viral Video: 20 रुपये के नोट का ऐसा किया जुगाड़, वीडियो देख टीचर भी हो गए हैरान

Viral Video: एग्जाम के दौरन कुछ बच्चे पूरी मेहनत और इमानदारी के साथ पढ़ाई करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं, दूसरी ओर कुछ ऐसे बच्चे भी है जो पढ़ाई न करके परीक्षा exam में नकल करने के लिए नई- नई तरकीब सोचते रहते हैं। कुछ बच्चे तो इतने शैतान होते हैं कि नकल करने के लिए न जाने क्या-क्या खूराफात करते रहते हैं। सोशल मीडिया social media पर ऐसा ही वीडियो वायरल Viral हो रहा है जहां कुछ छात्र चीटिंग करने के लिए ऐसी तरकीब निकालते हैं जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

नकल का वीडियो वायरल

नकल का एक ऐसा ही आइडिया वायरल viral हो रहा है, जिसे देखकर परीक्षा Exam हॉल में टीचर 10 और 20 रुपये के नोट को शक की निगाहों से देखने लगता है। कुछ स्टूडेंट्स परीक्षा की तैयारी करने के बजाय नकल की तैयारी को ज्यादा गंभीरता से लेते हैं। जी हां, वह नकल के लिए इतनी अकल लगाते हैं कि चेकिंग करने वाले भी दंग रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर नकल का एक ऐसा ही आइडिया वायरल हो रहा है, जिसे देखकर परीक्षा हॉल में टीचर 10 और 20 रुपये के नोट को शक की निगाहों से देखेंगे। क्यों? यह तो आपको नीचे दिया गया वीडियो देखने के बाद पता चल जाएगा।

यूजर्स ने किए कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @love.connection_ से पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 32.2 मिलियन (3 करोड़ से अधिक) व्यूज और 16 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, पांच हजार से अधिक यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा – आइडिया देने के लिए शुक्रिया। दूसरे ने कहा- पैसे की वैल्यू आज पता चली। वहीं कुछ ने कहा कि 10 और 20 रुपये के नोट से बच्चों ने 40 से 50 नंबर का जुगाड़ कर लिया। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में जरूर लिखें। बता दें, इस क्लिप को पोस्ट करते हुए लिखा गया – अल्ट्रा प्रो मैक्स चिट।

देखें नकल के जुगाड़ का वीडियो

इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि स्टूडेंट्स ने 10 और 20 रुपये के नोट के साथ सफेद कागज चिपकाया हुआ है, जिस पर परीक्षा के सवाल के जवाब लिखे हुए हैं। सबसे गजब है कि उन्होंने नोट को इस तरह से जोड़ा है कि पहली नजर में किसी को शक तक नहीं होगा कि करेंसी नोट के साथ-साथ नकल का सामान भी है। यही वजह है कि इस वीडियो को देखकर लोग इन बच्चों के लिए लिख रहे हैं- कितने तेजस्वी स्टूडेंट्स हैं!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments