Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशविपक्ष की छटपटाहट बता रही 2024 में फिर बनेगी बीजेपी सरकार

विपक्ष की छटपटाहट बता रही 2024 में फिर बनेगी बीजेपी सरकार

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में देश भर के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान विपक्ष पर हमला करते हुए कहा है कि कुछ लोग सिर्फ अपने दल के लिए जीते हैं। अपने दल का ही भला करना चाहते हैं क्योंकि भ्रष्टाचार, कमीशन खाने, मलाई खाने का हिस्सा मिलता है। यह तुष्टिकरण का रास्ता है जिसमें गरीब को गरीब बनाए रखने की राजनीति चलती है। वोट बैंक का यह रास्ता कुछ समय के लिए फायदा दे सकता है लेकिन देश में भेदभाव पैदा करता है। देश के लिए महाविनाशक बनता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि हमें तुष्टिकरण और वोट बैंक के रास्ते पर नहीं चलना है। तुष्टिकरण नहीं हमारी राजनीति संतुष्टिकरण के रास्ते पर चल रही है। सामाजिक न्याय के नाम पर वोट बैंक के लिए काम करने वाले दलों ने गांव का और गरीब का सबसे अधिक नुकसान किया है।

सभी घोटालों पर कार्यवाही करना मोदी की गारंटी

गुजरात की कार्यकर्ता द्वारा विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर बुलाई मीटिंग से संबंधित सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के विरोधी दलों की छटपटाहट बताती है कि 2024 में फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है। इसलिए उन्होंने तय किया है कि चुनाव से कुछ महीने पहले, किसी भी तरीके से जनता को गुमराह करके, कुछ लोगों को घर बुलाकर झूठे आरोप लगाकर सत्ता हासिल की जाए। इसीलिए जो लोग एक दूसरे को पानी पीकर गाली देते थे, दिन रात कोसते थे। आज वे एक दूसरे को साष्टांग प्रणाम कर एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आजकल विपक्षी नेताओं द्वारा हर बात में गारंटी की बात कही जा रही है। यह गारंटी भ्रष्टाचार और घोटालों की है। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों की सरकारों द्वारा किए गए घोटालों के जिक्र भी किया। साथ ही कहा कि यह मोदी भी एक गारंटी आपको देता है कि जितने भी घोटाले हुए हैं उन सभी घोटालों पर कार्यवाही की गारंटी मोदी की है। सभी घोटालों पर कार्यवाही करना मोदी की गारंटी में शामिल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments