Wednesday, April 17, 2024
Homeवायरल विडियोDesi Jugaad: देसी जुगाड़ से कुछ यूं बना डाली मूविंग कार, Video...

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से कुछ यूं बना डाली मूविंग कार, Video देखकर आनंद महिंद्रा भी रह गए हैरान

Desi Jugaad: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वीडियो क्लिप हैं जो क्रिएटिव और लीक से हटकर है. अनोखे आइडिया के कारण ऐसे वीडियो वायरल भी हो जाते हैं. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर ट्विटर पर काफी मोटिवेशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा ने एक क्लिप शेयर की जिसमें एक महिला को स्टेपलर पिन से एक छोटी मूविंग कार बनाते हुए देखा गया और उन्होंने क्लिप के बारे में अपने विचार व्यक्त किए.आनंद महिंद्रा ऐसे कंटेंट को बढ़ावा देने से कभी नहीं कतराते जो उन्हें पसंद हैं। वीडियो के केप्‍शन में उन्‍होंने लिखा है…. – मैं लड़की को करना चाहता हूं हायर

हाल ही में, अरबपति उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक क्लिप शेयर की जिसमें एक महिला को स्टेपलर पिन से एक छोटी मूविंग कार बनाते हुए देखा गया और उन्होंने क्लिप के बारे में अपने विचार व्यक्त किए.आनंद महिंद्रा ऐसे कंटेंट को बढ़ावा देने से कभी नहीं कतराते जो उन्हें पसंद हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक महिला स्टेपलर पिन की मदद से छोटी कार बनाती नजर आ रही है. वह कार के पहिए, बोनट, छत और पूरी बॉडी बनाने के लिए पिन के कुछ सेट जोड़ती है. उनकी क्रिएटिविटी और मशीनें बनाने के ज्ञान से प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा भी उन्हें अपनी कंपनी में हायर करने के लिए तैयार है.

सिर्फ स्टेपलर के पिन से यूं बना दी गाड़ी

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा, “केवल सिंपल स्टेपलर के पिन का यूज करके वह इस आइडिया के साथ कैसे आईं? अविश्वसनीय रूप से रचनात्मक लेकिन उन्हें अब वास्तविक कार निर्माण और डिजाइन पर काम करना चाहिए. हम उन्हें भर्ती करने के लिए तैयार हैं!” बिजनेसमैन की तरह नेटिजन्स भी महिला की क्रिएटिविटी को देखकर दंग रह गए और कमेंट बॉक्स में उसकी प्रशंसा करने लगे. एक यूजर ने लिखा, “मेरा सिर्फ इतना ही कहना है कि यह बहुत बढ़िया है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “केवल कुछ स्टेपल से अविश्वसनीय रूप से मनमोहक छोटी कार बनाई. गजब हो गया.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments