Friday, June 14, 2024
Homeवायरल विडियोगर्म कपड़ों से गायब हो जाएंगे रोएं, देखें देसी जुगाड़ वाला Viral...

गर्म कपड़ों से गायब हो जाएंगे रोएं, देखें देसी जुगाड़ वाला Viral Video

Viral Video: सर्दियों का मौसम चल रहा है। हर कोई इससे बचने के लिए अपने शरीर को गर्म कपड़ों से ढक रहे हैं। कोई जैकेट पहन रहा है तो कोई स्वेटर पहन कर अपने शरीर को गर्म रख रहा है। बहुत से लोग इनर भी पहनते हैं, लेकिन पहन के सोने की वजह से गर्म कपड़ों में रोएं निकल जाते हैं। जो पहनने में भद्दे लगते हैं। इसी को लेकर एक देसी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही देसी तरीका वायरल हो रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर हैरान भी हैं। क्योंकि इससे पहले शायद ही किसी ने बर्तन धोने वाले स्क्रबर का ऐसा इस्तेमाल देखा होगा। अगर आप इस समस्या से परेशान हैं तो सोशल मीडिया पर एक देसी जुगाड़ वायरल हो रहा है।

इस जुगाड़ के लिए आपको अलग से पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं

इस जुगाड़ के जरिए एक महिला गर्म जैकेट से रोएं निकलाती नजर आ रही है। सबसे कमाल की बात है कि इस जुगाड़ के लिए आपको अलग से पैसा खर्च करने की जरूरत नही हैं। क्योंकि इसके लिए आपको बस बर्तन धोने वाला एक स्क्रब चाहिए। बाकी आप वीडियो में देखिए कि कैसे यह ट्रिक काम करती है। इस वीडियो में महिला बता रही है कि आप पुराने से पुराने स्वेटर को पांच मिनट में नया बना सकते हैं। महिला वीडियो में एक जैकेट दिखाती है जिसमें रोएं नजर आते हैं। वह बताती है कि खरीदने के कुछ दिन बाद ही इसमें रोएं आ गए थे। इसके बाद वह एक हार्ट वाला स्क्रबर लेकर उसे कपड़े पर रोएं वाली जगह पर एक डायरेक्शन रगड़ती है, जिससे सारे रोएं स्क्रबर में आ जाते हैं। साथ ही, वह दावा करती है कि इससे जैकेट के कपड़े पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

देखें सर्दियों का वायरल देसी जुगाड़

इस कमाल के देसी जुगाड़ का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा – पुराने स्वेटर को नया बनाने का उपयोगी तरीका। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से अधिक लाइक्स और 30 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, सौ से अधिक यूजर्स ने इस पर कमेंट किए। एक ने मौज लेते हुए लिखा कि आंटी ने पूमा के शेयर गिरा दिए। दूसरे ने कहा- यह स्वेटर नहीं है, कृपया ये किसी स्वेटर पर करके दिखाएं। वहीं एक शख्स ने लिखा कि कपड़े भी मांजना शुरू करना पड़ेगा अब। जबकि अन्य लोगों ने महिला के देसी जुगाड़ की सराहना की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments