Thursday, June 20, 2024
Homeवायरल विडियोशख्स ने ओरियो बिस्किट से बनाया फ्राइड राइस, देखें Viral Video

शख्स ने ओरियो बिस्किट से बनाया फ्राइड राइस, देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन काफी सारे अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन वाले वीडियो वायरल हो रहते हैं। सोशल मीडिया पर चॉकलेट मैगी और पानीपुरी कढ़ी जैसे अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट के वीडियो सामने आ चुके हैं. ऐसा ही एक ने-पीने के अजीब मिश्रण ने इंटरनेट को बेचैन कर दिया है. वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा कड़ाही में तेल गर्म करने से होती है, जिसमें वह कई ओरियो बिस्किट डालता है. फिर उसने ओरियो बिस्किट को पीसकर पेस्ट बना लिया. कुछ ही सेकेंड के बाद वह मिश्रण में एक कटोरा उबले हुए चावल, कुछ कटी हुई गाजर और एक चुटकी नमक मिलाता है

अजीबोगरीब डिश में, फिर शख्स इसके ऊपर सोया सॉस डालता है और ओरियो बिस्किट फ्राइड राइस बनाने के लिए सब कुछ मिलाता है. अंत में, वह डिश को एक प्लेट पर रखता है और इसे हरे प्याज और गाजर से सजाता है. जैसे ही यह अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन वाली वीडियो शेयर की गई, नेटिजन्स ने इस पर अपनी राय देने में संकोच नहीं किया यह पहली बार नहीं था कि फूड एक्सपेरिमेंट में ओरियो बिस्किट को किसी डिश के साथ शामिल किया गया. कुछ लोगों को तो यह देखने में ही बेहद अजीब लग रहा था.

यहां देखें, वायरल वीडियो

इतना ही नहीं, ओरियो बिस्किट का इस्तेमाल पहले पिज्जा और पनीर के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए किया जाता था. डिश के ऊपर चॉको चिप्स और साबुत बिस्किट रखे हुए थे. ओरियो बिस्किट का इस्तेमाल पकौड़े बनाने में भी किया जा चुका है इतना जान लीजिए कि इसका वीडियो देखने के बाद यकीनन इसकी चाहत कम हो जाएगी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

सोशल मीडिया पर इस अजीब कॉम्बिनेशन का वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, “कृपया इस तरह के वीडियो के लिए खाना बर्बाद न करें।” एक अन्य यूजर ने व्यंग्यात्मक ढंग से लिखा, “भाई, मुझे लगता है कि आप अंत में चोको चिप्स भूल गए।” कई देशों में बहुत से लोग दिन में एक वक्त का खाना भी नहीं खा पाते लेकिन आप लोग इस तरह से खाना बर्बाद कर रहे हैं। एक यूजर तीसरे ने टिप्पणी की, इस तरह की चीजें करने से पहले थोड़ा सोच लें। चौथे ने बड़े आश्चर्य से लिखा, “यह पृथ्वी छोड़ने का समय है, मैं अब यहां नहीं रह सकता।” जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा, “यह कौन सी जगह है। कृपया स्थान साझा करें। उस दुकान का नाम जहां ऐसी वस्तुएं बनाई जाती हैं।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments