Thursday, June 20, 2024
Homeवायरल विडियोहिमाचल में भयावह मंजर, ताश के पत्तों की तरह ढह गईं कई...

हिमाचल में भयावह मंजर, ताश के पत्तों की तरह ढह गईं कई इमारतें, देखें Viral Video

Viral Video: हिमाचल प्रदेश में बारिश ने कोहराम मचाया हुआ है। प्रदेश में पिछले 36 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। भारी बारिश जानमाल के नुकसान का बड़ा कारण बन चुकी है। दो जगह बादल फटे हैं, जबकि जगह-जगह पर भूस्खलन हुआ है। इसी बीच कुल्लू से एक भयावह मंजर सामने आया है। जहां, देखते ही देखते कई मकान जमीदोंज हो गए।

ताश के पत्तों की तरह ढह गए तीन मकान

कुल्लू में लगातार हो रही भारी बारिश से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। शिमला के कृष्णा नगर की तरह ही मकान ढहने का एक डरावना वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कुल्लू के आनी उपमंडल के बसअड्डे के समीप रविवार सुबह चार से अधिक मकान ताश के पत्तों की तरह ढह गए। देखते ही देखते भवन जमींदोज हो गए। इसमें से दो भवनों में SBI और कांगड़ा केंद्रीय सरकारी बैंक की शाखाएं चल रही थी। मकान में दरारें आने के बाद एक सप्ताह पहले ही दोनों शाखाओं को यहां से खाली करवाकर किसी दूसरे स्थान पर ले जाया गया। मकान में रह रहे किरायेदारों की दुकान खाली करवाई गई। गनीमत रही कि मकान को समय रहते खाली किया गया अन्यथा यहां पर बड़ा हादसा हो सकता था। रविवार को सुबह देखते ही देखते एक के बाद एक मकान ढहते चले गए और आंखों के सामने करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हो गया।

जनहानि की सूचना नहीं

वहीं, इस घटना को लेकर प्रशासन की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। प्रशासन की ओर से जानकारी मिली है कि इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। दो मकानों को पहले ही खाली करवा दिया गया था, जबकि एक मकान को आज सुबह खाली करवाया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments