Tuesday, May 28, 2024
Homeवायरल विडियोदेसी जुगाड़ का अनोखा कमाल, कार में लगाए बग्गी के पहिए, देखें...

देसी जुगाड़ का अनोखा कमाल, कार में लगाए बग्गी के पहिए, देखें मॉडिफाइड गाड़ी का वीडियो

Viral Video: आपने सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ के कई वीडियो वायरल होते देखे होंगे, जिसमें लोग अलग-अलग तरह की चीजें बनाते दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार के ढांचे में एक बाइक नजर आ रही है। एक शख्स ने कार और बाइक को मिलाकर एक अनोखा वाहन बनाया है, मगर इसमें तीन पहिए ही हैं। इस वीडियो पर लोग लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं । सोशल मीडिया में एक मॉडिफाइड कार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बग्गी के पहिए लगे हुए हैं, जिसे एक शख्स सड़क पर दौड़ाते हुए दिखता है। पहले वह कार को सीधी चलाता है, लेकिन बाद में उसे उल्टा चलाते हुए दिखता है। इस वीडियो को देखकर आप भी चकित रह जाएंगे। देखें आप मॉडिफाइड कार का वीडियो।

वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स भी किए

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर यह वीडियो @cienceGuys_ नाम के यूजर ने पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उसने लिखा, शख्स कार में बग्गी के पहिए लगाता है और फिर उसे उल्टा चलाता है। पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं।ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिपोस्ट भी किया है। साथ ही 18 हजार से लाइक्स अब तक वीडियो पर मिल चुके हैं।

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो के शुरुआत में एक सफेद रंग की कार, जिसमें बड़े-बड़े बग्गी के पहिए लगे हुए दिखती है। यह कार बड़ी ही रफ्तार के साथ ऊंची-नीची और समतल सड़क पर चलते हुए दिखती है। वीडियो के आखिर में वह शख्स कार को उल्टा (Upside down) चलाते हुए दिखता है। यह वीडियो का सबसे अधिक चौंकाने वाला सीन होता है। जिस पर एक्स यूजर्स ने भी अपने कमेंट्स में हैरान जताई है। महज 17 सेकंड का ये वीडियो दंग कर देने वाला है।

यूजर कमेंट्स

एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, ‘वाह, यह बहुत अच्छा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे यह आश्चर्य है।’ तीसरे शख्स ने कमेंट किया, ‘यह अजीब लगता है कोई कार से बग्गी के पहियों को भी जोड़ सकता है।’ चौथे यूजर ने पोस्ट किया, ‘यह एक विचित्र इनोवेटिव एक्सपेरिमेंट है।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments