Wednesday, February 21, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: 97 साल की दादी ने भरी उडान, देखकर विश्‍वास नहीं...

Viral Video: 97 साल की दादी ने भरी उडान, देखकर विश्‍वास नहीं होगा, आनंद महिंद्रा ने कहा ‘उड़ने के लिए कभी देर नहीं होती’

Viral Video: उद्योगपति आनंद महिंद्रा, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, अपने 10.8 मिलियन फॉलोअर्स के लिए नियमित रूप से ट्रेंडिंग टॉपिक्स और आकर्षक कहानियों के बारे में पोस्ट करते हैं। हाल ही में, श्री महिंद्रा ने पैरामोटरिंग सीख रही एक 97 वर्षीय महिला का वीडियो साझा करने के लिए एक्स, पूर्व में ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि वह उनकी “दिन की हीरो” है। उम्र सिर्फ एक संख्या है, और एक बूढ़ी महिला का निडर होकर पैराग्लाइडिंग करते हुए यह वीडियो इसे साबित करता है! हमें भी उनके साहस और जीवन के प्रति उत्साह से प्रेरणा लेनी चाहीए।

वीडियो में यह बुजुर्ग महिला एक टीचर की मदद से पैरामोटरिंग करती नजर आ रही है। इसे देखकर कई यूजर्स हैरान रह गए और उन्होंने साहसिक खेलों में भाग लेने के प्रति साहस और दृढ़ संकल्प के लिए बुजुर्ग महिला की प्रशंसा की। बिजनेस टाइकून ने कैप्शन में लिखा, “उड़ान भरने के लिए कभी देर नहीं होती। वह आज की मेरी हीरो है।”

55 सेकंड की क्लिप मूल रूप से महाराष्ट्र स्थित फ्लाइंग राइनो पैरामोटरिंग द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी। बायोडाटा के अनुसार, संगठन “सेना के पैरा-कमांडो पायलटों और वायु सेना के दिग्गजों की टीम” द्वारा चलाया जाता है। पांच दिन पहले वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में कहा, ”97 साल पुराना साहस और 20+ साल का अनुभव: फ्लाइंग राइनो पैरामोटरिंग दादी के साहस को सलाम करता है, जिन्होंने 97 साल की उम्र में उड़ने का प्रयास किया और फ्लाइंग राइनो ने इसे सुरक्षित बना दिया।” सदैव और आनंददायक…”

यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स

एक यूजर ने कहा, “यह क्लिप देखकर बहुत खुशी हुई।” एक अन्य ने लिखा, “उसे सलाम, वह अपना जीवन पूरी तरह से जी रही है।” एक व्यक्ति ने कहा, “प्रेरणादायक। हमें यह बताने का क्या तरीका है कि हमारे पास हमेशा एक रास्ता होगा, बशर्ते कि हम दृढ़ हों।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments