Monday, February 26, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: यूपी के इस सरकारी हैंडपंप से निकला 'दूध', बोतलों में...

Viral Video: यूपी के इस सरकारी हैंडपंप से निकला ‘दूध’, बोतलों में भरकर ले जाने लगे लोग, सामने आया वीडियो

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बिलारी रोडवेज बस स्टैंड पर लगे हैंडपंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हैंडपंप में पानी की जगह सफेद रंग का पदार्थ निकल रहा है। लोग दावा कर रहे हैं कि नल से दूध निकल रहा है।सोशल मीडिया पर नल से दूध निकलने की घटना शहरभर में तेजी से फैल गई। इसके बाद बिलारी बस स्टैंड पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोग नल से निकलने वाले सफेद पदार्थ को दूध मानकर बाल्टी और प्लास्टिक की थैली में भरकर घर ले गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

लोग अलग अलग तरह की कहानियां बता रहे हैं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पूरी घटना की जानकारी आला अधिकारियों को भी दी गई है। अधिकारियों ने जब वहां जाकर देखा तो पाया कि नल के पास जो चबूतरा (प्लेटफॉर्म) है। वह टूटा हुआ है। इसके कारण कोई पदार्थ पानी में मिलकर निकल रहा है, जो कि एक केमिकल वाला पानी है। वहीं, सफेद पानी को लेकर लोग अलग अलग तरह की कहानियां भी बता रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’चुना पत्थर का पानी है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ जब भी कोई आस्था की बात आती है तो वामपंथी अपना एजेंडा चला देते है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘इसे इस्तेमाल न करें क्योंकि इस खतरनाक केमिकल से नुकसान पहुंच सकता है।’

हैंडपंप से दूध निकनले की बात अफवाह

वायरल वीडियो को लेकर मुरादाबाद के मंडल आयुक्त आंजनेय सिंह ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि सरकारी हैंडपंप में दूध निकलने की बात अफवाह है। वर्तमान में कोई ऐसा पदार्थ या पानी नहीं आ रहा है। शायद पानी का चबूतरा टूटने से नल से निकलने वाला पानी से हैंडपंप का पानी मिक्स होकर ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है।चबूतरा बनाए जाने के लिए निर्देशित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments