Thursday, February 29, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: जमीन के विवाद में आपस में भिड़ी तीन जेसीबी, देखें...

Viral Video: जमीन के विवाद में आपस में भिड़ी तीन जेसीबी, देखें वीडियो

Viral Video: आज के समय में जमीन की बहुत ज्यादा बढ़ गई है। पहले लोग अपने हिस्से के जमीन में दूसरों को रास्ता बनाने देते थे। लेकिन अब तो एक इंच की जमीन के लिए भी मारा-मारी हो जाती है। समय के साथ प्रॉपर्टी की वैल्यू काफी बढ़ गई है। लोग अपनी जिंदगीभर की सेविंग्स प्रॉपर्टी परचेस करने में लगा देते हैं। ऐसे में जमीन को लेकर अब कई लोगों के बीच विवाद देखने को मिलता है। एक जमीन पर जब कई लोग अधिकार जमाते है तो मामला मारपीट तक भी पहुंच जाता है।

जेसीबी फाइट का वीडियो

सोशल मीडिया पर जमीन विवाद का एक वीडियो शेयर किया गया। इसमें जमीन पर खुदाई को लेकर बहस शुरू हुई। लेकिन विवाद का ये वीडियो वायरल ख़ास वजह से हो गया। दरअसल, मारपीट तो हुई लेकिन हाथों से नहीं। इसमें शामिल गुटों ने जेसीबी से फाइट शुरू कर दी। जमीन पर तीन जेसीबी दिखे जो आपस में एक-दूसरे पर अटैक करने लगे। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस जेसीबी फाइट का वीडियो शेयर किया गया। मामला इंडोनेशिया के सुमात्रा का बताया जा रहा है। यहां एक जमीन को लेकर दो विरोधी कंपनियां आपस में उलझी हुई थी। घटना वाले दिन जमीन पर खुदाई के लिए पहले एक कंपनी का जेसीबी आया। थोड़ी ही देर में दूसरी कंपनी भी अपने जेसीबी के साथ पहुंच गई। शुरुआत में थोड़ी देर बहसबाजी हुई लेकिन फिर बात लड़ाई तक पहुंच गई जिसके बाद शुरू हुआ जेसीबी फाइट।

यूजर ने किए कमेंट

जेसीबी फाइट का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, वायरल हो गया. इसे अभी तक इंस्टाग्राम पर ही लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही इसपर चालीस हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये तो सस्ता ट्रांसफॉर्मर्स है। अभी तक ये क्लियर नहीं हो पाया है कि लड़ाई का अंजाम क्या हुआ। लेकिन ये तो क्लियर है कि इस लड़ाई में तीनों जेसीबी को भारी नुकसान हुआ होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments