Thursday, July 25, 2024
Homeवायरल विडियोViral video: ये कैसी खातिरदारी, शादी में आए मेहमानों ने खुद बनाई...

Viral video: ये कैसी खातिरदारी, शादी में आए मेहमानों ने खुद बनाई रोटियां, वीडियो देख उड़े सबके होश

Viral video: बदलते समय के साथ शादियों में होने वाले रीति-रिवाजों में काफी ज्यादा बदलाव आ रहा है। एक वक्त था जब पार्टी, शादी में आए मेहमानों को एक पंक्ति में बैठा दिया जाता था और फिर उन्हें भोजन करवाया जाता था। ट्रेंड बदला, उन्हें टेबल-कुर्सी पर बैठाया जाने लगा, और लोगों ने खाना सर्व करना शुरू किया। इसके बाद आया बुफे का दौर, जिसमें खाना टेबल पर रख दिया जाता था, और लोगों को खुद से जाकर उसे लेना पड़ता था। पर सबसे ज्यादा हैरान करने वाला ट्रेंड तो अब शुरू हो चुका है। इस ट्रेंड के तहत मेहमानों को अपने लिए खुद ही रोटियां सेंकनी पड़ती हैं। इसका एक उदाहरण वीडियो के तौर पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पोस्ट

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है जिसमें पार्टी में आए मेहमान खुद से अपनी रोटी बनाकर सेंकते हुए दिख रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- पार्टियों में नई चीज, अपने से बनाएं रोटियां। कल बोलेंगे कि पार्टी के बर्तन भी धोकर जाओ। अभी तक आपने पार्टियों में या शादियों में ऐसा देखा होगा कि लोग अपनी रोटियों में खुद से घी लगा लेते हैं। पर अपने से रोटी सेंकना काफी अजीबोगरीब ट्रेंड है।

मेहमान खुद से सेंकने लगे रोटियां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग सूट पहनकर रोटी के काउंटर के पास खड़े हैं।उसमें से एक व्यक्ति ने अपने एक हाथ में अपनी खाने वाली थाली पकड़ी है और दूसरे हाथ में चिमटा। वो चूल्हे पर रोटी को सेंक रहा है, और फिर उसे बगल में खड़े दूसरे व्यक्ति को दे रहा है। काउंटर पर बाकायदा गैस चूल्हा रखा हुआ है, जिसके ऊपर रखे तवे पर रोटी सेंकी जा रही है।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि ऐसी स्थिति में मैं सिर्फ चावल ही खाउंगी। एक ने कहा कि ये बकवास आइडिया है। एक ने कहा कि वो वहां जाकर यही कहेगा कि उसे सिर्फ दो चाहिए, कोई बना दो। एक ने कहा कि कुछ सालों में लोग सब्जी भी कटवाने लग जाएंगे।एक ने कहा कि कुछ लोग इसी तरह रोटी खाना पसंद करते हैं, तवे से उतारकर सीधे मुंह में, उनके लिए ये आइडिया ठीक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments