Home मनोरंजन CID फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर, जानें...

CID फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर, जानें हालत

0
291

Entertainment news: CID में इंस्पेक्टर फ्रेडी का किरदार निभा चुके एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर इस वक्त मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने शुुक्रवार को हार्ट अटैक आया था। फडनीस की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है । खबर है कि टीवी के मशहूर सीरियल सीआईडी की पूरी स्टार कास्ट और कई क्रू मैंबर्स दिनेश फडनीस का हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 57 साल के दिनेश फडनीस को उनके घर पर शुुक्रवार को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि दिनेश फडनीस वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक का दिल तोड़ दिया है। फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं सेलेब्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

वेंटिलेटर पर हैं दिनेश फडनीस

इतना ही नहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है। हालांकि शुक्रवार, 1 दिसंबर की रात उनकी तबीयत ज्यादा गंभीर थी, लेकिन अब इसमें थोड़ा सुधार है। दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) के हार्ट अटैक की खबर सुन CID की पूरी कास्ट और क्रू उनके हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची। एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से हर कोई हैरान है।

फैंस कर रहे हैं दुआ

दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) के फैंस उनके लिए दिन-रात दुआ मांग रहे हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, सर आप बहुत जल्द ठीक होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा, हम आपको फिर से टीवी पर देखना चाहते हैं।

दिनेश का एक्टिंग करियर

दिनेश फडनीस ने ‘सीआईडी’ कई सालों तक काम किया। उन्होंने साल 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस शो में बतौर फ्रेडरिक्स बनकर दर्शकों पर काफी दिनों तक राज किया। उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वह सीआईडी के अलावा उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया था।