Wednesday, October 16, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: बिग बॉस के घर में मचा घमासान! आमने-सामने आए...

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में मचा घमासान! आमने-सामने आए ये दो कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 अपनी रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. इस सीजन का हर एपिसोड पिछले वाले से ज्यादा इंटेंस होता जा रहा है. पॉपुलर शो के इस सीजन में घर के अंदर ऐसे कई लोग हैं, जिनका बाहरी दुनिया से कोई रिश्ता नहीं है और घर के सदस्यों के अलावा बात करने के लिए कोई नहीं है. कुछ ही समय में घर के लोगों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई, जिसने एक फिर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. आने वाले एपिसोड के हाल ही में आए प्रोमो ने फिर से दर्शकों की दिलचस्पी जगा दी, जिसमें फिटनेस इन्फ्लुएंसर रजत दलाल और एक्टर विवियन डीसेना के बीच वॉशरूम का इस्तेमाल करने वाले दूसरे कंटेस्टेंट को लेकर तीखी बहस होती है.

बिग बॉस के घर में बढ़ा तनाव

बिग बॉस 18 में जैसे-जैसे शो के कंटेस्टेंट आगामी नॉमिनेशन टास्क के लिए तैयार हो रहे हैं, आने वाले एपिसोड में चाहत और विवियन के बीच चल रहा ड्रामा और भी बढ़ गया है. प्रोमो में, विवियन डीसेना चाहत पांडे को वॉशरूम इस्तेमाल करने की अनुमति देने के लिए रजत दलाल पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं.

तनाव तब शुरू हुआ जब चाहत पांडे ने विनम्रता से रजत से अनुरोध किया कि वह उसे शौचालय का इस्तेमाल करने दे. विवियन, जो शॉवर लेने के लिए उत्सुक थे, ने इस अनुरोध का विरोध किया. रजत दलाल के वॉशरूम का इस्तेमाल करने के बाद, वह चाहत को इसका इस्तेमाल करने की अनुमति देता है क्योंकि वह रजत को वॉशरूम से बाहर धकेल देती है.

आमने सामने आए विवियन डीसेना और रजत दलाल

विवियन डीसेना ने इस घटना के लिए रजत को फटकार लगाई. फिटनेस इन्फ्लुएंसर विवियन की टोन से नाराज हो जाता है और उसे अपनी उंगली नीचे रखने के लिए कहता है. एक्टर पर भड़कते हुए रजत कहते हैं की, ‘मुझे उंगली मत दिखाना विवियन, मैं उंगली नहीं झेलने वाला… उंगली हाथ तोड़ के जेब में दे दूंगा.’ वहीं अगली क्लिप में, विवियन रजत से इस बारे में बात करते हुए दिखाई देते हैं. वे कहते हैं, ‘समस्या यह नहीं है कि जाना है या नहीं, समस्या रवैया है.’ इससे रजत दलाल और गुस्सा हो जाते हैं और अपने तर्क के साथ वापस लौटते हुए कहते हैं, ‘भाई, मैं तुम्हारा जूनियर आर्टिस्ट नहीं हूँ, मुझे नहीं पता विवियन डीसेना कौन है.’

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उंगली दिखाने पर हुई रजत और विवियन में टक्कर. किसका तांडव पड़ेगा दूसरे पर भारी इस बार?’

RELATED ARTICLES

Contact Us

Owner Name:

Deepak Birla

Mobile No: 9200444449
Email Id: pradeshlive@gmail.com
Address: Flat No.611, Gharonda Hights, Gopal Nagar, Khajuri Road Bhopal

Most Popular

Recent Comments

Join Whatsapp Group
Join Our Whatsapp Group