Saturday, May 25, 2024
Homeधर्मकंगाली से बचना है तो इन चीजों को पर्स में न दें...

कंगाली से बचना है तो इन चीजों को पर्स में न दें जगह

Vastu Tips For Purse : वास्तु शास्त्र में किसी भी चीज को रखने की सही जगह और उसके अनुसार उसके प्रभाव को बताया गया है। हर दिन आपकी जेब में रहने वाले पर्स में क्या कुछ रखना चाहिए इसकी सलाह भी वास्तु शास्त्र में मौजूद है। आमतौर पर हम सभी पर्स में पैसे के अलावा भी बहुत सारे इधर-उधर के सामान रखते हैं, इनमें से बहुत सारी चीजें ऐसी भी होती हैं जिनका पर्स में कोई काम नहीं होता। ऐसी चीजें, जिनका कोई काम न हो उन्हें पर्स से बाहर कर देना ही उचित है।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

इन चीजों को पर्स में न दें जगह
वास्तु शास्त्र के अनुसार पर्स के अंदर कटे या फटे हुए नोट नहीं रखने चाहिएं, खराब कागज भी नहीं रखने चाहिएं जैसे पुराने बिल और पर्चियां, माना जाता है इससे आमदनी पर असर होता है।

पर्स को गंदा न करें, नियमित रूप से साफ-सफाई का ध्यान रखना चाहिए।

चाबी या धातु से बनी चीजें जैसे छोटा सा चाकू और कैंची अकसर लोग अपने पर्स में रख लेते हैं। ये रुपये-पैसों की तंगी का कारण बनते हैं।

मृत लोगों की तस्वीरें नकारात्मक ऊर्जा का संचार करती हैं। वास्तु शास्त्र कहता है इससे धन संबंधी समस्याएं आए दिन बनी रहती हैं।

इन चीजों को पर्स में दें जगह
पर्स के अंदर चीजों को अरेंज करके रखें।

पर्स में लक्ष्मी माता की एक तस्वीर रखना शुभ माना जाता है। इस तस्वीर को भी समय-समय पर बदल देना चाहिए।

पर्स के अंदर आप एक श्रीयंत्र भी रख सकते हैं, इसे माता लक्ष्मी का ही एक रूप माना जाता है।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments