Tuesday, December 6, 2022
Homeधर्मसूर्य के राशि परिवर्तन से इन 6 राशिवालों की होगी अगले 30...

सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 6 राशिवालों की होगी अगले 30 दिनों तक मोटी कमाई

Surya Gochar 2022:सूर्य ग्रह तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे। सूर्य का यह राशि परिवर्तन 16 नवंबर, बुधवार को होगा और ये ग्रह एक राशि में 30 दिनों तक रहता है।

ज्योतिष शास्त्र में इसे वृश्चिक संक्रांति कहा जाता है। सूर्य ग्रह को आत्मा, पिता, उच्च पद-प्रतिष्ठा, राजा, मान-सम्मान, सरकारी नौकरी आदि का कारक माना जाता है। यह मेष राशि में उच्च और तुला राशि में नीच के माने जाते हैं और सिंह राशि के अधिपति भी सूर्य देव ही हैं। सूर्य ग्रह के इस गोचर से छह राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा।

कर्क राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन से एक माह तक आपको लाभ कई क्षेत्रों में लाभ मिलेगा। इस अवधि में कार्यक्षेत्र में आप शानदार प्रदर्शन करेंगे। आपको कार्यस्थल पर अपनी मेहनत का सकारात्मक फल मिलेगा। विपरीत लिंगी मित्र और रिश्तेदारों में फायदा मिलेगा।

सिंह राशि

गोचर के शुभ प्रभाव से आपके भौतिक सुखों वृद्धि होगी। इस दौरान जो लोग प्रॉपर्टी से संबंधित व्यवसाय करते हैं उन्हें लाभ होने के योग बन रहे हैं। आपके अपना बजट सही से बनाकर चलेंगे जिससे आपकी जमा पूंजी में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक परिणाम प्राप्त होंगे।

तुला राशि

इस गोचर के प्रभाव से आपके आर्थिक क्षेत्र लाभ की संभावनाएं प्रबल होंगी। इस दौरान आपको धन बचत के कई अवसर प्रदान होंगे। कुटुंब में स्नेह का वातावरण देखने को मिलेगा। यदि कोई इन्वेस्टमेंट करते हैं तो वह आपको अच्छा लाभ देगा। आपकी संवाद शैली भी प्रभावी होगी।

वृश्चिक राशि

सूर्य का गोचर आपकी राशि से प्रथम भाव में होगा। आपको समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा। सरकारी नौकरी के योग बनेंगे। शासन सत्ता का खूब लाभ मिलेगा। सरकारी कामकाज संपन्न होंगे। कार्यक्षेत्र में तरक्की के भी योग बनेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है।

कुंभ राशि

सूर्य का गोचर आपकी राशि से दशम भाव में होगा। गोचर कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगा। ऑफिस में आपकी तरक्की हो सकती है अथवा किसी अच्छी जगह आपका प्रमोशन हो सकता है। नौकरी की खोज करने वाले जातकों को इस अवधि में शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। सरकारी नौकरी मिलने की संभावना है।

मीन राशि

वृश्चिक संक्रांति के कारण आपकी योजना सफल हो सकती है। आपके भाग्य में वृद्धि होगी। आपको अपने पिता और गुरुओं का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। इतना ही नहीं इस दौरान आपके पिता आपको आर्थिक मोर्चे पर भी पूरी स्पोर्ट करेंगे। इस अवधि में आध्यात्मिक क्षेत्र में आपकी रुचि बढ़ेगी।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group