Saturday, December 10, 2022
Homeमनोरंजनपटियाला हाउस कोर्ट पहुंची अभिनेत्री Jacqueline Fernandez ......

पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची अभिनेत्री Jacqueline Fernandez ……

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका पर आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। जैकलीन एक बार फिर अदालती कार्यवाही के लिए अपने वकील प्रशांत पाटिल के साथ पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने उन्हें पिछले महीने अंतरिम बेल दी थी।

क्या है पूरा मामला?
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज अदालत जैकलीन फर्नांडीज की नियमित जमानत याचिका पर दलीलें सुनेगी। इसके साथ ही दस्तावेजों की जांच भी की जाएगी। बता दें कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपना दूसरा पूरक आरोप पत्र दायर किया था जिसमें उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित किया था। इतना ही नहीं अदालत ने उन्हें समन भी भेजा था, जिसके बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी।

ईडी ने किया था विरोध
बता दें कि समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर में यह जानकारी दी गई थी कि प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री की अंतरिम जमानत का विरोध करते हुए उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। खबर में यह भी बताया गया था कि जैकलीन फर्नांडीज ने 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले से जुड़ो सबूत मिटा दिए हैं। साथ ही एजेंसी की रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने जांच के दौरान ईडी के सामने इस बात को स्वीकारा था और उन्होंने दूसरों को भी सबूतों से छेड़छाड़ करने के लिए कहा था। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group