Wednesday, September 28, 2022
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस कंगना ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना

एक्ट्रेस कंगना ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कंगना रणौत लगभग हर मुद्दे अपनी राय खुलकर रखती हैं। अपनी इसी बेबाकी के चलते वह अक्सर आलोचनाओं का भी शिकार हो जाती हैं। लेकिन बावजूद इसके वह बेबाक होकर हर विषय पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस कंगना लगातार फिल्म ब्रह्मास्त्र पर निशाना साध रही हैं। 

दरअसल, बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने पहले ही इन खबरों को खारिज कर दिया था। वहीं, अब अभिनेत्री इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्क्रीनशॉर्ट्स शेयर करते हुए ना सिर्फ इन रिपोर्ट्स को खारिज किया, बल्कि करण जौहर पर भी तंज कसा है। 

एक्ट्रेस ने रेस 3 और ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन की तुलना करते हुए लिखा, "रेस 3 को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया और इसने दुनिया भर में 300 करोड़ कमाए। जैसा कि ब्रह्मास्त्र ने पूरे दक्षिण और उत्तर के सितारों को लेकर 12 वर्षों में 600 करोड़ के बजट के साथ किया है। लेकिन करण जौहर जी को विशेषाधिकार की आदत लग गई है, इसलिए उन्होंने अपने लिए एक विशेष मॉडल का आविष्कार किया।"

वहीं, एक्ट्रेस ने एक अन्य रिपोर्ट साझा की, जिसमें ब्रह्मास्त्र के आंकड़े कम बताए जा रहे हैं। इसके स्क्रीनशॉर्ट को शेयर करते हुए कंगना लिखा, "करण जौहर जी ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पार्टी की योजना बनाने और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि इसे पैसे भेजना भूल गए और इसने सारी पोल खोल दी है। इसी को कहते हैं कॉमेडी ऑफ एरर।" कंगना ने आगे लिखा कि कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ के बजट से बनी थी और करण जौहर जी अपनी फिल्म की इससे तुलना करते हुए इसे पीछे छोड़ने की बात कर रहे हैं। करण जौहर जी आप क्या ही चीज हो यार।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments