Friday, February 3, 2023
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस नुसरत भरूचा फिल्म छोरी-2 के सेट पर हुईं घायल 

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा फिल्म छोरी-2 के सेट पर हुईं घायल 

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का एक फोटो सामने आया है, जिसमें वो चेहरे पर टांके लगवाते हुए नजर आ रहीं हैं, दरअसल, अपकमिंग फिल्म छोरी-2 की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट करते हुए नुसरत चोटिल हो गईं। उनके चेहरे और हाथ पर चोट आ गई है, इसलिए डॉक्टर ने चेहरे टांके लगाए हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी शूटिंग करते वक्त नुसरत कई बार चोटिल हो चुकी हैं।

को-एक्ट्रेस इशिता राज ने शेयर किया फोटो 

नुसरत के चोटिल होने की जानकारी उनकी को-एक्ट्रेस इशिता राज ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके जानकारी दी है। फोटो में नुसरत एक क्लिनिक में लेटी हुई नजर आ रही हैं। वो अपने हाथ और चेहरे की चोट पर टांके लगवाते हुए दिखाई दे रही हैं। नुसरत ने खुद भी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा- ये थोड़ा ज्यादा ड्रामा इंस्टाग्राम पर फॉर्मेलिटी के लिए है।’ फोटो पर फिल्म के डायरेक्टर विशाल फुरिया ने नुसरत की तारीफ करते हुए लिखा- इस बड़े एडवेंचर के लिए एक साहसी घाव, यही वजह है कि हम सब आपको इतना प्यार करते हैं।

2023 में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि नुसरत की फिल्म छोरी साल 2021 में OTT  पर रिलीज की गई थी। फिल्म को फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने 2021 में ही दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी थी। छोरी 2 के अलावा नुसरत सेल्फी और अकेली नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group