Sunday, January 29, 2023
HomeमनोरंजनBigg Boss 16: बिग बॉस में अपने घरवालों को देख भावुक हुए...

Bigg Boss 16: बिग बॉस में अपने घरवालों को देख भावुक हुए कंटेस्टेंट्स….

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन का 100वां एपिसोड काफी मजेदार रहा। शो काफी इमोशन से भरा था। एपिसोड की शुरुआत में बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और बताया कि यह हफ्ता काफी खास होने वाला है क्योंकि इस घर के कई वीवीआईपी आने वाले हैं। इस दौरान बिग बॉस सभी को बताते हैं कि वह बीच-बीच में सभी को फ्रीज और रिलीज कहेंगे। इसके बाद बिग बॉस सभी को फ्रीज होने के लिए कहते हैं तभी घर में फराह खान की एंट्री होती है। घर में आते ही फराह सबसे पहले साजिद से गले मिलती हैं और इमोशनल हो जाती हैं। वह उन्हें बताती हैं कि वह अच्छा खेल रहे हैं। इसके बाद फराह सभी से बारी-बारी मिलती है। शो में आगे फराह सभी से हंसी मजाक करती दिखती हैं। वह बताती हैं कि यह अब तक का सबसे अच्छा सीजन है। 
इसके बाद बिग बॉस सभी को एक बार फिर फ्रीज होने के लिए कहते हैं। इस बार घर के अंदर शिव की मां आती हैं। वह भी सभी से हंसी खुशी से मिलती हैं। इस बाद घर में प्रियंका के भाई प्रवेश करते हैं। शो में बिग बॉस बताते हैं कि घर में फराह, शिव की मां और प्रियंका का भाई आए हैं, इस लिए आज साजिद, शिव और प्रियंका किसी भी एक्टिविटी में शामिल नहीं हो सकते हैं। शो में आगे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है। बिग बॉस बताते हैं कि इस बार नॉमिनेशन में फराह, शिव की मां और प्रियंका का भाई भाग लेंगे। 
बिग बॉस सबसे पहले फराह को बुलाते हैं और बताते हैं कि इस नॉमिनेशन के साथ घरवालों के पास गंवाई हुई राशि वापस पाने का मौका है। बिग बॉस घर वालों को तीन कैटिगरी में बांटते हैं। सुपर एक्टिव, एक्टिव और लॉस्ट। फराह लास्ट कैटिगरी को नॉमिनेट करती हैं। इसके बाद सभी सदस्य बारी-बारी से इस प्रक्रिया में भाग लेते हैं। प्रक्रिया पूरी होने के बाद लॉस्ट कैटिगरी के निमृत, श्रीजिता, स्टैन और सुंबुल नॉमिनेट हो जाते हैं।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group